VIDEO:WWWW.. अकील हुसैन ने 5 गेंद में मचाई तबाही, पोलार्ड की धमाकेदार पारी, आखिरी ओवर में जीती रसेल की टीम

Advertisement
4

कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) में गुरूवार को कुल मिलाकर दो मुकाबले खेले गए। दिन का पहला मुकाबला Saint Lucia Kings vs Trinbago Knight Riders के मध्य जबकि दूसरा मैच St Kitts and Nevis Patriots vs Barbados Royals के मध्य खेला गया|

Advertisement

Imageइस दौरान ट्रिनबागो नाइट राइडर्स और बारबाडोस रॉयल्स की टीमों ने जीत अर्जित की। ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ने सेंट लूसिया किंग्स (Saint Lucia Kings vs Trinbago Knight Riders) को 3 विकेट से हराया। वहीं बारबाडोस रॉयल्स ने सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स (St Kitts and Nevis Patriots) को 7 विकेटों से शिकस्त दी।

Advertisement

ImageSaint Lucia Kings vs Trinbago Knight Riders मुकाबले का हाल

मैच में सेंट लूसिया किंग्स (Saint Lucia Kings) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 143 रन का स्कोर खड़ा किया। सेंट लूसिया (Saint Lucia Kings) की तरफ से रोशन प्राइमस ने सबसे ज्यादा 25 गेंद पर 38 रन बनाए। उनके अलावा मार्क दयाल ने भी 24 गेंद पर 35 रनों की पारी खेली।

Advertisement

Imageहालांकि सेंट लूसिया (Saint Lucia Kings) की टीम के अन्य बल्लेबाज रन बनाने के लिए जूझते नजर आए और इसी वजह से टीम 143 के स्कोर तक ही पहुंच पाई। ट्रिनबागो (Trinbago Knight Riders) की तरफ से अकील हुसैन ने 4 ओवर की गेंदबाजी में सिर्फ 13 रन देकर 4 विकेट हासिल किये। अकील हुसैन ने 12 ओवर में 5 गेंद पर 3 विकेट लेकर पूरा मैच ही पलट दिया|

लक्ष्य का पीछा करने उतरी ट्रिनबागो नाइट राइडर्स (Trinbago Knight Riders) की शुरुआत खराब रही| टीम (Trinbago Knight Riders) की तरफ से सुनील नरेन, आंद्रे रसेल और निकोलस पूरन जैसे दिग्गज धुरंधर फ्लॉप रहे। कप्तान किरोन पोलार्ड ने 17 रन जड़े|

हालांकि टियोन वेबस्टर ने 45 गेंद पर 58 और टिम साइफर्ट ने 34 रन बनाकर टीम (Trinbago Knight Riders) को संभाला| दोनों बल्लेबजों ने मिलकर टीम (Trinbago Knight Riders) को 19.2 ओवर में लक्ष्य तक पहुंचा दिया। सेंट लूसिया (Saint Lucia Kings) की तरफ से अल्जारी जोसेफ ने 4 विकेट लिए।

St Kitts and Nevis Patriots vs Barbados Royals मैच का हाल

Imageकैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) में गुरूवार को दूसरा मुकाबला बारिश की वजह से 17-17 ओवरों का खेला गया। मुकाबले में पहले खेलते हुए सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स (St Kitts and Nevis Patriots) ने 8 विकेट पर 149 रन बनाए। टीम (St Kitts and Nevis Patriots) की तरफ से आंद्रे फ्लेचर ने 55 गेंद पर 81 रनों की धुआंधार पारी खेली।

Imageहालांकि बारबाडोस रॉयल्स ने इस लक्ष्य को 15.1 ओवरों में ही हासिल कर लिया। रहकीम कॉर्नवाल ने 25 गेंद पर 39 और काइले मेयर्स ने 46 गेंद पर 73 रनों की पारी खेली। सेंट किट्स (St Kitts and Nevis Patriots) की तरफ से कप्तान ड्वेन ब्रावो ने 4 ओवरों में 33 रन देकर 2 विकेट हासिल किये| हालाँकि कप्तान ब्रावो की टीम (St Kitts and Nevis Patriots) को हार का सामना करना पड़ा।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page