VIDEO: सैफ की बेटी सारा अली खान को सर्जरी कराना पड़ा भारी, हुआ ऐसा बुरा हाल, देखें वीडियो

बॅालीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान हमेशा से अपने सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। वह अपने इंस्टाग्राम पर कोई ना कोई पोस्ट शेयर करते रहते हैं। सारा अली खान ने इस बार भी जो अपना फनी वीडियो शेयर किया है उसे देखकर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। सारा ने इंस्टाग्राम पर एक फनी वीडियो शेयर किया है।

Sara Ali khan,जिसमें वि,जडम टू,थ निकलवाने के लिए वो डें,टिस्ट के साथ पहुंची हैं। सारा यहां पर डॅा,क्टर्स के बीच स,र्जरी रूम में दिख रही हैं सारा अली खान ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें उनके साथ डे,निटस्ट नजर आ रहे हैं। सारा के इस वीडियो में दो हिस्से मौजूद हैं।

इसमें एक हिस्से में वि,जडम टू,थ निकलवाने के पहले बात करती नजर आ रही हैं तो दूसरे हिस्से में वो वि,जडम टू,थ निकलवाने के बाद वीडियो में बात करती हुई दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को पोस्ट करने के साथ सारा अली खान ने लिखा है कि न,मस्ते, दर्शकों ज्ञा,नी दांत बाय बाय सारा अली खान ने वीडियो में बोला.

सारा अली खान के वीडियो पर फैंस के रिएक्शनसारा इस वीडियो में डॅा,क्टर्स से घिरी हुई नजर आ रही हैं। वो बोलती हैं कि न,मस्ते दर्शकों सॅारी मैं इतने अच्छे से बात नहीं बोल पा रही हूं। मुझे हमारे हर से,टेंस पर हंसी आ रही है। डॅा,क्टर शेट्टी हमारे साथ हैं, वो हमारे ज्ञा,नी दातों को उ,द्घाटन बोलने वाली थीं, लेकिन मुझे लगता है कि ये सही है, इसका मतलब लॅा,च होता है ना?

अतरंगी रे का इंतजारसारा ने बोला सब कु,शल मं,गल हो गया
इसके बाद सारा अली खान कहती हैं कि उ,खाड़ने वाले हैं। द,वा के असर के बाद सारा सो जाती हैं फिर सारा दांत निकलवाने के बाद ये भी बताते हुए दिखती हैं कि सब कु,शल मं,गल हो गया।

सारा अली खान के वीडियो पर फैंस के रि,एक्शन
आपको बता दें कि सारा अली खान का ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है, अभी तक इसे 20 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। इस वीडियो पर सारा अली खान के लिए लगातार कमेंट्स भी आ रहे हैं।

अ,तरंगी रे का इंतजार
वैसे फिल्मों की बात करें तो सारा अली खान के लिए आने वाला समय काफी अच्छा है। भले बी कुली नंबर 1 की रीमेक सफल नहीं हुई। लेकिन वह जल्द अक्षय कुमार और धनुष के साथ अ,तंरगी रे में दिखाई देंगी। जो कि उनके करियर की बड़ी फिल्म है।

रोमांटिक है अतरंगी रे की कहानीरोमांटिक है अ,तरंगी रे की कहानी
अ,तरंगी रे यह फिल्म कुछ कुछ रा,झणां की याद दिलाती है। इस फिल्म में धनुष की पत्नी की भूमिका में सारा अली खान हो सकती हैं। फिल्म में ट्विस्ट तब आता है जब सारा अली खान को अक्षय कुमार के साथ प्यार हो जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page