VIDEO: वि’रोध के साथ वसीम रिजवी के घर के बाहर पढ़ी गयीं कु’रान की आ’यतें, अब समर्थन में आए ये लोग !

कु,रान से 26 आ,यतों को हटवाने के लिए सु,प्रीम को,र्ट में दा,खिल याचिका को लेकर शि,या वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी का लखनऊ में विरो,ध तेज हो गया है। इस मामले में शनिवार को रिजवी के खिलाफ चौ,क को,तवाली में त,हरीर देकर ए,फआईआर की मांग की गई। वहीं कई मौ,लानाओं में अपने स,मर्थकों संग रिजवी के घर के बाहर कु,रान की ति,लावत भी की। वसीम रिजवी ने याचिका दायर कर कहा है कि ये 26 आ,यतें आ,तंकवाद को बढ़ावा देती हैं। ऐसे में इन्हें हटाया जाए।

कुरान की 26 आयतें हटवाने वाली PIL के बाद मुस्लिमों के निशाने पर वसीम रिजवी, सिर कलम करने पर रखा 11 लाख का इनाम |Vasim rizvi PIL on sc For removing 26रिजवी के खि,लाफ त,हरीर बीजेपी अ,ल्पसंख्यक प्र,कोष्ठ के प्रदेश प्र,वक्ता अमील शमसी ने दी है। चौ,क ए,सएचओ विश्वजीत सिंह का कहना है कि शि,कायत की जांच की जा रही है। पड़ताल के बाद वै,धानिक का,र्रवाई की जाएगी। वहीं, बीजेपी अ,ल्पसंख्यक प्र,कोष्ठ के नगर अध्यक्ष जीशान खान समेत कई मौ,लानाओं ने क,श्मीरी मोहल्ला स्थित रिजवी के घर के बाहर कु,रान की उन 26 आ,यतों की ति,लावत की, जिन्हें वा,यरस बताकर हटाने की अ,पील की गई है। वहीं पुराने लखनऊ में देर शाम महिलाओं ने रि,जवी के पो,स्टर भी फूं,के।

इसके अलावा सोशल मीडिया पर वसीम रिजवी के स,पोर्ट में हैशटैग ट्रेंड कर रहा है. जिसमें विशेष सम्प्र,दाय के लोग भी वसीम रिजवी के स,मर्थन में नजर आ रहे हैं. हालंकि, वसीम रिजवी के इस बयान के बाद मा,हौल ग,र्माता जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page