VIDEO: वसीम रिजवी पर भ’ड़के असद्दुदीन ओवैसी, बोले- कुरान के बारे में गलत सोच रखने वाले…

यूपी के उतरौला के बरदही बाजार में रविवार को आयोजित सभा में एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहाकि वसीम रिजवी देश की सां,प्रदायिकता को बढ़ा रहे हैं। इन्हें ज्यादा तवज्जो देना ठीक नहीं है। कु,रान के बारे में गलत सोच रखने वाले बेइ,ज्जत होंगे, जिसे दुनिया देखेगी। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहाकि ओमप्रकाश राजभर को यूपी का मु,ख्यमंत्री बनाना होगा। भागीदारी संकल्प मोर्चा अ,धिकारों को पाने के लिए अपने तबके के लीडर को चुनेगी। द,लित, पिछड़ा व मु,स्लिम वर्ग मिलकर देश की तकदीर बदल सकते हैं।

ओवैसी बंधुओं के बाप-दादाओं ने अपनी लैला के लिए बनवाया ताजमहल' - shia central waqf board wasim rizvi owaisi brothers tajmahal laila - AajTakओवैसी ने कहा कि पिछले चार सालों से सूबे में योगी ने सं,विधान की धज्जियां उड़ाई है। एक ही वर्ग की बात करते रहे हैं। भारत के संविधान की हि,फाजत का शपथ लेने वाले योगी से,क्युलरिज्म को विश्व मंचों पर गलत साबित करने पर तुले हैं। ओवैसी बोले कि सूबे में हुए 6445 ए,नकाउंटर में 37 फीसदी मु,सलमान शामिल हैं। प्रदेश में का,नून व्यवस्था खराब है।

ओवैसी ने कहा कि सपा, बसपा व कांग्रेस के परंपरागत वोटर उनसे दूर होकर एआईएमआईएम से जुड़ रहे हैं। अगर एमआईएमआईएम के साथ ग,ठबंधन के मुद्दे पर सपा ने सं,जीदगी से विचार नहीं किया तो वह इतिहास बन जाएगी। पार्टी जिला पंचायत अ,ध्यक्ष की सीटों पर भी प्र,त्याशी उतारेगी। गुजरात में निगम चुनाव में पार्टी के कई प्रत्याशी जीते हैं। वह बोले कि ध,र्मनिरपे,क्षता के बहाली की जिम्मेदारी केवल ओवैसी व राजभर की नहीं बल्कि सबकी है। उन्होंने उ,तरौला में विधानसभा के घोषित प्रत्याशी डॉ. अब्दुल मन्नान के पक्ष में म,तदान की अपील की।

(साभार)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page