VIDEO: यूसुफ पठान ने ताजमहल में अदा की न-माज, वीडियो व तस्वीरों ने मचाया इंटरनेट पर तहलका !

भारत के ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ युसूफ पठान ने वह काम किया है जो अबतक बहुत कम लोगो ने ही किया है। प-ठान पूरी परिवार के साथ  ताजमहल देखने पहुंचे वहा उन्होंने न-माज भी पढ़ी ऐसा करने वाले वो पहले क्रिकेटर हैं। इससे पहले ताजमहल में किसी भी क्रिकेटर ने न-माज नहीं अ-दा की है।

Yusuf Pathan visits Taj Mahalताजमहल में युसूफ और उनके परिवार को देखते ही फैन्स ने उन्हें घे-र लिया हालांकि सु-रक्षा के पु-ख्ता इं-तज़ाम किये गए थे जिसकी वजह से युसूफ और उनके परिवार वालों को किसी दि-क्कत का सामना नहीं करना पड़ा। वो पहली बार प्या-र के सबसे अनमोल नि-शानी के दी-दार के लिए पहुंचे थे।

Yusuf Pathan Banks on Ranji Trophy, Indian Premier League to Make National Team Comeback | Cricket Newsयुसूफ ने ताजमहल के सामने अपने बेटे और पत्नी के साथ सेल्फी भी ली फैन्स के बीच भी उनके साथ सेल्फी लेने की हो-ड़ मची हुई थी। युसूफ ताज के दी-दार के बाद मशहूर फ-तेहपुर सी-करी के लिए रवाना हो गए वहा वह अपने पुरे परिवार के साथ द-रगाह की जि-यारत की।

Yusuf Pathan Seen Taj - परिवार के साथ दीदार ए ताज को आए यूसुफ पठान - Amar Ujala Hindi News Liveआपको बता दे की वि-स्फो-टक बल्लेबाज यूसुफ पठान लम्बे समय से टीम इंडिया से बाहर है। वह तीन साल पहले अ-न्तरा-ष्ट्रीय मैच में नज़र आये थे। आईपीएल में मगर वह कोलकाता की टीम का हिस्सा हमेशा रहे है। उम्मीद करते है की वह जल्द से जल्द टीम इंडिया में वापसी करे और हमें उनके बड़े शॉ-ट देखने मिले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page