VIDEO: मो सिराज पर भड़के वसीम जाफर, सुनाई खरी-खोटी, ये बोला- खोपड़ी तोड़ साले की….

भारत और इंग्लैंड के बीच अहमदाबाद में खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच में इंग्लैंड के 205 रन के जवाब में भारत ने अपनी पहली पारी में 365 रन बनाए हैं. मैच के तीसरे दिन की सुबह ऑलराउंडर खिलाड़ी वाशिंगटन सुंदर ने एक शानदार पारी खेली. उन्होंने भारत के लिए 96 रन की एक नाबाद पारी खेली और भारत ने यह मैच एक पारी और 25 रन से अपने नाम किया.

इस मैच में ईशांत शर्मा और मो,हम्मद सिराज की वजह से वा,शिंगटन सुंदर का शतक नहीं हो पाया है. दरअसल, 115 ओवर की शुरूआत में स्ट्राइक पर ईशांत शर्मा थे और सुंदर नॉन स्ट्रा,इक पर खड़े थे.

ईशांत शर्मा बेन स्टोक्स की पहली ही गेंद पर एलपीडब्लू आउट हो गए इसके बाद अंतिम विकेट के लिए बल्लेबाजी करने आए मो,हम्मद सिराज ने अगली 2 बॉ,ल सही तरह से खेली लेकिन स्टोक्स के इस ओवर की चौथी गेंद पर वह भी बो,ल्ड हो गए और वाशिंगटन सुंदर अपना शतक पूरा नहीं कर पाए. वा,शिंगटन सुंदर का शतक पूरा ना होने के बाद सोशल मीडिया में ईशांत शर्मा और मो,हम्मद सिराज का जमकर म,जाक उड़ाया जा रहा है और उनकी कड़ी आलोचना की जा रही है.

वसीम जाफर ने कहा कि अक्षर, इशांत और सिराज अगली बार एक समारोह में वा,शिंगटन के पिता से मिलते हैं लेकिन गंभीरता से यह 96* सौ से कम नहीं है बहुत अच्छा खेला. जाफर ने सिराज और अन्य खिलाड़ियों की खराब बल्लेबाजी पर  तंज कसा वहीं एक यूजर ने शेयर करते हुए लिखा खो,पड़ी तोड़ सा,ले की.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page