VIDEO: मो सिराज के सामने अंग्रेजों ने टेके घुटने, तोड़ा मो शमी का रिकॉर्ड, आग उगलती गेंद से बरपाया कहर

भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का चौथा और आखिरी मैच आज से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है. इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया है. भारत सीरीज में 2-1 से आगे है. अहमदाबाद में ही खेले गए तीसरे टेस्ट मैच को उसने 10 विकेट से जीता था लगातार दो जीत से भारतीय टीम के हौसले बुलंद हैं. सिराज की स्विंग गेंदबाजी ने इंग्लैंड के बल्लेबाजों को खूब छकाया.

Wasim Jaffer Quotes Legend MS Dhoni To Hail Tearful Mohammed Siraj During  Ind vs Aus 3rd Testसिराज (2.79) ने इसके साथ ही ICC टेस्ट चैम्पियनशिप में सबसे इकोनोमिकल गेंदबाजी करने के मामले में शमी (2.97)को पीछे छोड़ दिया. भारत और इंग्लैंड के बीच चेन्नई में शुरू हुई चार मैचों की टेस्ट सीरीज अब अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच गई है। अब तक खेले गए तीन टेस्ट मैचों में भारत 2-1 से आगे है और आखिरी मैच जीतकर सीरीज अपने नाम करना चाहेगा। वहीं विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने के लिहाज से भी भारत के लिए आखिरी टेस्ट बेहद अहम है।

उसे किसी भी तरह से मैच बचाना होगा यानी जीत या ड्रॉ से कम कुछ भी नहीं। उधर इंग्लैंड की टीम भले ही टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल की दौड़ से बाहर हो गई है बावजूद इसके उसके पास मैच जीतकर सीरीज को ड्रॉ कराने और भारत का खेल खराब करने का मौका होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page