VIDEO: माता-पिता की क’ब्र पर फा’तिहा पढ़ने पहुंचे शाहरुख़ खान, भावुक होकर कही ऐसी बात….

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान भले ही मा’या’न’गरी मुंबई में रहते हो. मगर उनका दिल आज भी दिल्ली के लिए ध’ड़कता है. यहां के लिए उनका प्यार कभी कम नहीं हो सकता. इसकी झलक हाल ही में देखने को​ मिली. जब शाहरुख अपने बिजी शे’ड्यूल से वक्त निकालकर दिल्ली में मौजूद अपने माता-पिता की क,ब्र पर पहुंचे. यहां उन्होंने मा,था टे,का. इस दौरान किंग खान काफी भावुक नजर आए.

Shahrukh Khan pay respects to his late parents at Delhi See Pics | Shahrukh Khan ने माता-पिता की कब्र पर किया सजदा, तस्वीरें देख हो जाएंगे भावुक | Hindi News, बॉलीवुडवि,रल भवानी की ओर से साझा की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कैसे शाहरुख हाथ बां,धे चुपचाप अपने माता-पिता की क,ब्र की ओर ट,कटकी लगाए देख रहे हैं. शाहरुख खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘पठान’ को लेकर काफी बिजी हैं. कुछ वक्त पहले ही वो दुबई में इस फिल्म की शूटिंग कर लौटे हैं.
दिल्ली मुझे कभी नहीं छोड़ सकती
शाहरुख खान ने अपने कई इं,टरव्यूज में दिल्ली से अपने खास लगाव के बारे में बताया है. उनका कहना है, जब भी मैं दिल्ली के लिए रवाना होता हूं तो मेरे दिल में ख्याल आता है कि मेरी मां और मेरे पिताजी यहां हैं. मैं उनसे मिलने उनकी क्र,ब पर जाता हूं. लोग कहते हैं कि मैं मुंबई वाला बन गया हूं कि, उन्हें मैं कैसे बताऊं कि दिल्ली मुझे कभी नहीं छो,ड़ सकती क्योंकि मेरे माता-पिता हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

माता-पिता के लिए प्रा,र्थना कर हो जाते हैं उ,दास
शाहरुख के पिता का नाम मीर ताज मो,हम्मद खान और मां का नाम लतीफ फा,तिमा था. उनके पिता स्व,तंत्रता से,नानी थे और पेशे से ची,फ इंजीनियर थे.जब शाहरुख कॉलेज में थे उस दौरान ही उनके पिता का नि,धन कैं,सर की वजह से हो गया था. वहीं उनकी मां 1990 में चल बसीं थीं. ऐसे में शाहरुख जब भी दिल्ली आते हैं तो अपने माता-पिता का आ,शीर्वाद लेने दिल्ली जरूर पहुंचते हैं. उनका कहना है, ‘मैं जब मैं जब भी उनकी क,ब्र पर जाता हूं, उनके पास जाते ही उ,दास हो जाता हूं. जब कभी उनकी क,ब्र पर नहीं जा पाता हूं तो दूर से प्रा,र्थना करता हूं. ‘

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page