VIDEO:जोंटी रोड्स-पीटरसन ने की छक्कों की बारिश, मखाया नतिनी ने मचाया गदर, भारत को मिली खुशखबरी

कप्तान केविन पीटरसन की कप्‍तानी वाली इंग्लैंड लेजेंड्स आज गुरुवार को रायपुर के श,हीद वी,र ना,रायण सिंह अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में होने वाली अनएकेडमी रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टी20 के अपने तीसरे मैच में दक्षिण अफ्रीका लेजेंड्स को हराकर टूर्नामेंट में विजयी हैट्रिक लगाना से चूक गयी.

Imageलगातार दो जीत दर्ज करने के बाद इंग्लैंड को अब इंडिया के अलावा टूर्नामेंट की दूसरी दावेदारी टीम मानी जा रही है और उनके कप्तान केविन पीटरसन भी बेहतरीन फॉर्म में हैं. दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स के खिलाफ आज खेले गये मैच में पीटरसन की कप्तानी वाली इंगलैं की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 121 रन पर सिमट गयी.

Imageमैडी ने इनकी तरफ से सबसे अधिक 25 रन जबकि ट्रेमलेट ने 23 रन का योगदान दिया. दक्षिण अफ्रीका की तरफ से मखाया नतिनी ने 24 रन देकर 2 विकेट जबकि शाबालाला ने 24 रन देकर 3 विकेट और पीटरसन ने 1 विकेट हासिल किया. दक्षिण अफ्रीका की टीम ने लक्ष्य को अल्विरो पीटरसन के 31 रन की मदद से 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया.

जोंटी रोड्स ने 7 गेंद पर 2 चौके और एक छक्का जड़ते हुए नाबाद 17 रन की पारी खेली. गौरतलब है कि प्‍वाइंट्स टेबल में भी इंग्लैंड की टीम दो मैचों में आठ अंकों के साथ दूसरे नंबर पर है इंग्लैंड अब केवल इंडिया और श्रीलंका से ही पीछे है जिनके 12-12 अंक हैं. अगर इंग्लैंड जीत जाता वह पॉइंट टेबल में भारत के स्थान पर काबिज हो जाता.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page