VIDEO: बाबर आजम-शिखर धवन ने मचाया गदर, शाहिद अफरीदी हुए फ्लॉप, श्रेयस अय्यर ने ठोका शतक

फिलहाल भारत में विजय हजारे ट्राफी तो पाकिस्तान में पाकिस्तान सुपर लीग खेली जा रही है. इन दोनों ही टूर्नामेंट में दि,ग्गज खिलाड़ी खेल रहे हैं. आइए एक नजर डालते हैं इन पर-
बाबर आजम के लगातार दूसरे अर्धशतक की मदद से कराची किं,ग्स ने पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League) में मु,ल्तान सु,ल्तांस को सात विकेट से हरा दिया. पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम ने 60 गेंद में 13 चौकों और एक छक्के की मदद से नाबाद 90 रन की पारी खेली.

इंग्लैंड के जो क्लार्क ने भी उनका बेहतरीन साथ दिया और उन्होंने 26 गेंद में ते,जतर्रार 54 रन बनाए. इसके चलते कराची ने सात गेंद रहते तीन विकेट पर 198 रन बनाकर जीत हासिल कर ली. शाहिद अफरीदी ने गेंद और बल्ले से कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया. वही भारत में दिल्ली की टीम ने महाराष्ट्र को 3 विकेट से हरा दिया पहले खेलते हुए महाराष्ट्र ने 7 विकेट पर 328 रन बनाए. केदार जाधव के बल्ले से 86 रन आए.

Imageजवाब में दिल्ली ने 7 विकेट पर 330 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया शिखर धवन ने 118 बॉ,ल पर 153 रन बनाए. एक अन्य मैच में मुंबई की टीम 67 रन से जीत दर्ज करने में सफल रही. पहले खेलते हुए मुंबई ने 7 विकेट पर 317 रन बनाए और इनकी तरफ से श्रेयस अय्यर ने शतक जड़ा. जवाब में राजस्थान की टीम 250 रन पर बनाकर आउट हो गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page