VIDEO: पहले पति ने छोड़ा तो दूसरे व्यक्ति कर ली शादी, फिर पहले पति ने दी ऐसी स’जा, वीडियो वायरल

रू,ढ़िवादी प,रम्पराओं के नाम पर गुना जिले में एक आ,दिवासी महिला को ता,लिबानी स,जा के दौर से गुजरना पड़ा. ता,लिबानी स,जा मु,कर्रर की गई खुद शिवराज सरकार के पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया के वि,धानस,भा क्षेत्र में जहां एक आ,दिवासी महिला को खु,लेआम बे,इ,ज्जत किया गया.

पत‍ि ने त्यागा तो दूसरे शख्स के साथ रहने लगी पत्नी, म‍िली तालीबानी सजा दरअसल पूरा मामला सि,रसी था,ना क्षेत्र के गांव से जुड़ा हुआ है आ,दिवासी महिला को कुछ समय पहले उसके पहले पति ने छोड़ दिया था. पति द्वारा त्या,गे जाने के बाद महिला दूसरे गांव में जाकर अन्य व्यक्ति के साथ शादीशुदा जीवन में रहने लगी. लगभग 1 महीने तक दूसरे पति के साथ रहते हुए महिला अपने जीवन में खुश थी. पत्नी की ख़ुशी उसके पहले पति को ना,गवार गुजरी महिला के पहले पति और उसके परिजनों ने महिला के घर पहुंचकर उसके साथ मा,रपी,ट कर दी.

पत‍ि ने त्यागा तो दूसरे शख्स के साथ रहने लगी पत्नी, म‍िली तालीबानी सजा आ,रोपी पति और उसके बड़े भाई व पिता ने मिलकर महिला का जु,लूस पूरे गांव में निकाला. ता,लिबानी स,जा सुनाते हुए महिला के कंधे पर एक बच्चे को बैठाया गया और लगभग 3 क‍िलोमीटर तक पैदल मा,र्च कराया गया. इस दौरान महिला को क्रिकेट के बल्ले और लकड़ी से बु,री तरह पी,टा भी गया.

पत‍ि ने त्यागा तो दूसरे शख्स के साथ रहने लगी पत्नी, म‍िली तालीबानी सजा पी,ड़ित महिला को जब स,जा दी जा रही थी उस वक्त महिला का दूसरा पति घर पर मौजूद नहीं था. घ,टनास्थल पर मौजूद ग्रामीणों ने भी महिला की मदद करने की जगह उसका वीडियो बनाया. महिला के साथ मा,रपी,ट करने वाला ये वीडियो 9 फरवरी का बताया जा रहा है जो खूब वायरल हो रहा है. इस मामले में सिरसी पु,लिस ने पहले पति समेत 4 लोगों के खि,लाफ F,IR दर्ज की है. तीन आ,रोपी गि,रफ्तार भी किये गए हैं वहीं 1 आ,रोपी फ,रार बताया जा रहा है.

पत‍ि ने त्यागा तो दूसरे शख्स के साथ रहने लगी पत्नी, म‍िली तालीबानी सजा जिले के पु,लिस अ,धीक्षक राजीव कुमार मिश्रा ने बताया क‍ि वायरल वीडियो 5 दिन पुराना है. आ,दिवासी स,माज में प,रंपरा के नाम पर महिला के साथ दु,र्व्यवहार किया गया जो निं,दनीय कृ,त्य है. इस पूरे मामले की बारीकी से जांच की जा रही है 3 आ,रोपियों को गि,रफ्तार कर लिया गया है एक अन्य अभी फ,रार है जिसे जल्द गि,रफ्तार कर लिया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page