VIDEO: नोरा फतेही को देख होश खो बैठे टेरेंस लुईस, बेकाबू होकर कर डाली ऐसी हरकत !!

बॉलीवुड में डासिंग क्वीन के नाम से फेमस नोरा फतेही का एक वीडियो इस समय काफी वायरल हो रहा है. यह वीडियो तब का है जब नोरा, मलाइका की जगह कुछ समय के लिए इंडियाज़ बेस्ट डांसर में टेरेंस लुईस का साथ देने आई थीं.

when terence lewis lifts nora fatehi in his arms and said this thing to herइस दौरान टेरेंस लुईस डांसिंग क्वीन नोरा की खूबसूरती के कायल दिखाई दिए थे. वीडियो में आप भी देख सकते हैं कि नोरा की अदाएं देख टेरेंस की नज़र पूरे समय उनपर ही टिकी रहती हैं. वीडियो में एक रोमांटिक पल तब दिखाई देता है जब नोरा अपनी जज वाली कुर्सी पर बैठने के लिए आगे बढ़ती हैं.

इस दौरान बैकग्राउंड में फिल्म हम आपके हैं कौन का गाना पहला पहला प्यार है बजता है. इस गाने को सुन टेरेंस खुद पर काबू नहीं रख पाते और नोरा को गोद में उठा लेते हैं. ऐसा होते देख ना सिर्फ नोरा बल्कि आस-पास मौजूद लोग भी चौंक उठते हैं.

Nora Fatehi को देखते ही होश खो बैठे Terence Lewis, गोद में उठाकर कह दी ऐसी बात कि चौंक गए सबवीडियो में नोरा सबसे यह भी कहते हुए नज़र आती हैं कि उन्होंने सबको बहुत मिस किया जिस पर टेरेंस उनसे सवाल करते हैं कि क्या आपने मुझे मिस किया ? इस सवाल के जवाब में नोरा हां कहती हैं.बता दें कि टेरेंस और नोरा की इस बॉन्डिंग को लोगों ने भी खूब पसंद किया था और शो की टीआरपी को भी इससे बहुत फायदा पहुंचा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page