VIDEO: जब स्वामी ओम को स,रेआ’म पी’टने लगी म’हि’लायें, ऐसे भा’गकर बचाई थी जा’न, देखें

बिग बॉस 10 में नजर आए कंटेस्टेंट स्वामी ओम का बुधवार, 3 फरवरी को नि,धन हो गया। स्वामी ओम को 15 दिन पहले ल,कवा मा.र गया था और उनका इ,लाज ए,म्स में चल रहा था। स्वामी ओम को लेकर आई यह खबर बहुत दु,ख,दायी है। उनका और वि,वादों को हमेशा ही चो,ली-दा,मन का साथ रहा। वह कई बार म,हिला,ओं के हाथों पि,टे भी।

Swami Om Death News: Self-proclaimed Godman and Bigg Boss 10 fame Swami Om passes awayस्वामी ओम की पि,टाई का एक वाकया तब हुआ जब दिल्ली के जं,तर मं,तर पर नै,शनल पैं,थर पा,र्टी, अनं,तना,ग में अम,रनाथ या,त्रियों पर हुए एक ह,मले के वि,रोध में प्र,दर्शन कर रही थी और स्वामी ओम वहां बिना बुलाए पहुंच गए थे। स्वामी ओम म,हि,लाओं को लेकर पहले भी आ,पत्ति,जनक बातें बोल चुके थे। बिग बॉस के घर में भी उन्होंने फी,मेल कंटे,स्टेंट्स को लेकर काफी आ,पत्ति,जनक बातें कही थीं। इसी कारण स्वामी ओम को वहां देखकर म,हि,लाएं भ,ड़क गईं और उनकी पि,टाई कर दी।

इसी तरह एक और न्यू,ज चैन,ल के प्रो,ग्राम के दौरान स्वामी ओम को एक श,ख्स ने थ,प्प,ड़ मा,र दिया था। प्रो,ग्राम के दौरान ब,हस के वक्त बात बि,गड़ गई और एक प्र,ति,भा,गी ने स्वामी ओम को तमा,चा ज,ड़ दिया था। गु,स्से से बौ,खला,ए स्वामी ओम तब अपना मा,इक निकाल, शो बीच में ही छोड़कर निकल गए थे।

बिग बॉस’ में बा,नी जे पर फेंक दिया था पे,शा,ब
बिग बॉस’ के घर में भी स्वामी ओर अपनी हर,कतों को लेकर सु,र्खियों में रहे। बानी, जे के साथ तो उन्होंने ऐसी हर,कत कर दी थी कि उन्हें बिग बॉस से बाहर ही निकाल दिया गया था। यह शो के 10वें सीजन की बात है। उसमें एक टा,स्क के दौरान सारी ह,दें पार करते हुए पहले एक बोल में टॉ,इलट किया और उसे बा,नी जे पर फें,क दिया था। इसके बाद घर के सभी सदस्य स्वामी ओम के खि,ला,फ खड़े हो गए थे और बाद में उन्हें बिग बॉस के घर से निकाल दिया गया था।

(साभार)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page