VIDEO: छोटे भाई के लिए बैग में गि’फ्ट भरकर लायीं सारा अली खान, घर पर लग गया तोहफों का ढे’र !

करीना कपूर खान के घर नन्हें मेहमान के आ,गमन के बाद तो,हफों के आने का सिलसिला भी शुरू हो गया है. गुरूवार को सारा अली खान और कुणाल खेमू को करीना के घर के बाहर गि,फ्ट्स के साथ स्पॉ,ट किया गया. इस मौके पर सारा अली खान बड़े बै,ग्स लेकर जाती देखी गईं तो वहीं कुणाल खेमू ने भा,री-भर,कम तो,हफे को उठाया हुआ था.

सारा अली खान सारा अली खान इस मौके पर ओ,लिव क,लर के ज,म्पसू,ट को पहने नजर आईं उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी गाड़ी से उतरकर करीना के घर में जाती देखी जा सकती हैं. यहां सारा किसी से मिलती भी दिख रही हैं और फिर वह वापस अपने घर चली जाती हैं.

कुणाल खेमू

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वहीं कु,णाल खे,मू को करीना की बि,ल्डिंग के अंदर स्पॉ,ट किया गया सैफ अली खान की बहन सो,हा के पति और एक्टर कुणाल खेमू करीना और सैफ संग अच्छी बॉ,न्डिंग रखते हैं और अक्सर उनसे मिलते रहते हैं. ऐसे में नन्हें मेहमान के लिए कुणाल का गि,फ्ट्स लाना तो बनता था.
ब्लू टी-श,र्ट और जी,न्स में सि,र पर कै,प लगाए कु,णाल खे,मू भारी गि,फ्ट उठाए नजर आए. उनका चेहरा साफ नहीं दिख रहा लेकिन उनका करीना-सैफ के बेटे के लिए गि,फ्ट लाना बेहद क्यू,ट है.

करीना कपूर इसके अलावा करीना के घर के स,र्वे,न्ट्स को भी दरवाजे से गि,फ्ट्स ले जाते देखा गया. बच्चे के लिए करीना के दोस्त और करीबी ब,लून्स और टे,डी बे,यर जैसी चीजें भेज रहे हैं जो काफी क्यूट हैं. बता दें कि करीना के बच्चे को जन्म देने से पहले सैफ अली खान भी बच्चे के लिए तो,हफे और खि,लौने लाए थे साथ ही इं,ड,स्ट्री के कुछ अन्य लोगों ने पहले से ही छोटे न,वाब के लिए खि,लौने भेजे थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page