VIDEO: गौहर खान के पिता के लिए हिना खान ने पढ़ी न’माज, वीडियो हुआ वायरल, देखें

बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान के पिता जफर अहमद खान का बीते कल नि’धन हो गया है। जी दरअसल वह काफी लंबे समय से बी’मार चल रहे थे और अस्पताल में भर्ती थे। अब बीते कल उनके नि’धन से कई लोग स’दमे में थे। इसी लिस्ट में शामिल रहीं टीवी जगत की फेमस एक्ट्रेस हिना खान। उन्होंने गौहर खान के पिता के लिए न’माज पढ़ी। आप देख सकते हैं हिना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर किया है और इसमें उन्होंने गौहर खान को टैग किया। अपनी पोस्ट में हिना ने लिखा है, “आज आपके पिता के लिए प्रा’र्थना कर रही हूं। उनकी आ’त्म को शांति मिले।”

Gauahar Khan Father Zafar Ahmed Khan Passes Away - Gauhar Khan के पिता का निधन, एक्ट्रेस ने लिखा भावुक पोस्ट, बोलीं- मेरे हीरो आपके जैसा कोई नहीं हो सकता | Patrika Newsवहीँ गौ’हर ने भी इस पोस्ट को री-शेयर किया है। इसी के साथ गौहर ने हिना खान को शुक्रिया कहा है। आप सभी को पता ही होगा बिग बॉस सीजन 14 के सेट पर हिना और गौ’हर एक साथ दिखे थे। इस दौरान शो में दोनों बतौर सीनियर कंटेस्टेंट शामिल हुए थे। वैसे गौहर खान के बारे में बात करें तो उन्होंने बीते समय में जैद दरबार से शादी की थी।

गौहर खान के पिता के निधन के बाद हिना खान ने मांगी दुआ, इंस्टाग्राम पर नमाज अदा करते तस्वीर शेयर कर कही ये बातजी दरअसल जैद और गौहर की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है और दोनों आए दिन अपने डांस के वीडियो शेयर करते रहते हैं। वैसे बीते कल गौहर की दोस्त प्रीति ने उनके पिता के निधन की जानकारी दी थी। प्रीति ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “मेरे गौहर के पापा। वो सम्मान से जिए और हमेशा उसी सम्मान से याद किए जाएंगे। भगवान परिवार को इस दु,ख को सह लेने की शक्ति दें।” इसी के साथ गौहर खान ने भी उनके नि’धन के बाद पिता की एक तस्वीर शेयर की और बहुत ही इ’मोशनल बात लिखी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page