VIDEO: खबीब ने चैंपियनशिप जीतकर पढ़ाई न’माज, इ’मामत करते हुए वीडियो हुई वायरल

अबूधाबी में यू,एफसी की ला,इटवेट चैं,पियनशिप में एक बार फिर दुनिया के सबसे मशहूर फा,ईटर खबीब न,र्मा,गोमेडो’व ने नया इतिहास बनाया है। खबीब न,र्मागोमेडो’व ने U,FC की इस ला,इटवे,ट चैं’पियनशिप में अपने वि,रोधी ड,स्टिन पो,यरियर को ह,राकर लगातार 28वीं बार जीत हासिल कर इतिहास बनाया है और ये अपने आप में ही एक बड़ा रि,कॉर्ड है| आपको बता दें कि ये वहीं चैंपियन हैं जिन्होंने एक साल पहले डब्लू डब्लू ई WWE की तरफ से ऑफर आने की बात कहकर सबको चौंका दिया था।

Image result for खाबीब नमाजबता दें कि खबीब ने U,FC में एक बड़ी स्ट्री,क अपने नाम कर ली है, और ये ठीक वैसी ही है जैसी अं,डरटे,कर ने रे,सलमे,निया में और गो,ल्डबर्ग ने अपने मु,काबलों को लेकर बनाई हुई है। खबीब ने लगातार 28वी बार ये शानदार मु,क़ाबला जीतकर पूरी दुनिया मे अपने फैन्स के लिये ज,श्न का माहौल मु,हैया किया है|

Image result for खाबीब नमाजइसी के साथ दूसरी ओर खाबीब फा,इट के बाद एक कमरे में अपने स्टा,फ और परिवार के साथ न,माज़ अदा करते हुए नज़र आये हैं, जिसमें खबीब खुद इ,मामत कर रहे हैं। बता दें कि खबीब का न,माज पढ़ाते हुए फ़ोटो दु.नियाभर में सोशल मीडिया के माध्यम से खूब वायरल हो रहा है, लोग उनके इस अच्छे काम की जमकर तारीफ कर रहे हैं और इस शानदार जीत के लिए मु,बारकबाद पेश कर रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page