सीरीज के दूसरे वनडे मैच में इंग्लैंड के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है. इंग्लैंड की टीम में दो बदलाव हुए हैं और इयोन मोर्गन की जगह लियाम लि,विंगस्टो,न और मार्क वुड की जगह रीस टॉ,पले को टीम में शामिल किया गया है. वहीं भारतीय टीम में श्रेयस अय्यर की जगह ऋषभ पंत को टीम में शामिल किया गया.

पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत नि,राशा,जनक रही और टीम ने जल्दी ही दोनों ओ,पनर के विकेट गँ,वा दिए. मैच में भारत को पहला झ,टका शिखर धवन के रूप में लगा. शिखर धवन को तेज गेंदबाज रीक टॉ,प्ले ने बेन स्टोक्स के हाथों कैच कराया. भारतीय टीम में ग,ब्बर के नाम से मशहूर धवन ने 17 गेंदों पर 4 रन बनाये और नि,राश किया. इंग्लैंड के पेसर सैम करन ने रोहित शर्मा को आउट कर भारत को दूसरा झ,टका दिया.

Imageरोहित शर्मा 37 रन के कुल स्कोर पर पवेलियन लौटे और सैम ने रोहित को आदिल राशिद के हाथों कैच कराया. रोहित शर्मा ने 25 गेंदों पर 25 रन की पारी खेली. कप्तान कोहली ने इस बीच अर्द्धशतक जड़ वनडे क्रिकेट में नंबर तीन पर बल्लेबाजी करते हुए सबसे तेज 10000 रन के आंकड़े को पार किया. हालाँकि कोहली तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में दुसरे पायदान पर हैं.