Video: आसमान में अ’ल्लाह का करिश्मा देख जर्मनी पायलट ने क़ुबूला इ’स्लाम, वीडियो हुआ वायरल..!

इन दिनों एक विडियो काफी वायरल हो रही है जिसमे एक जर्मन पायलट ने इ,स्लाम कबूल कर लिया और इस कारण सिर्फ मु,स्लिम ही नही गै,र मु,स्लिम भी इस शख्स काफी खुश है और उसको स,लाम कर रहे है। रूस एयर बस प्लैन में काई यात्री सफर कर रहे थे उनमें से सिर्फ एक शख्स मु,स्लिम था बाकी सभी यात्री गै,र मु,स्लिम थे। बीच यात्रा में जर्मन पायलट ने बताया कि प्लैन में एक गड़बड़ी हो गयी है। पायलट बताता की विमान के दोनों इंजन खराब हो गए है और कुछ भी हो सकता है।

सुबहानअल्लाह ! रोते रोते इस देश के पायलट ने किया इस्लाम कबूल , हुआ कुछ ऐसा जिससे मिली बड़ी सबक !यह बात सुनकर सभी यात्री घबरा कर ची,खने लग जाते है वहीं दूसरी तरफ मु,स्लिम श,ख्स दो र,कात न,माज़ कर रहा होता है और पायलट जैसे ही केबिन में आता है तो वह हैरान रह जाता है जहां एक तरफ सभी लोग रो और चि,ल्ला रहे है वही मु,स्लिम शख्स को न,माज़ पढ़ते देख पायलट हैरान रह जाता है। तभी पायलट मु,स्लिम शख्स से पूछता है कि सब यहाँ अपनी जा,न बचाने के लिए रो और चि,ल्ला रहे है और आप अपने र,ब से क्या दु,आ मांग रहे हो?

तब मु,स्लिम शख्स कहता है कि मैं अ,ल्लाह से हम सब की स,लामती की दु,आ कर रहा हूँ आप देखना कुछ देर बाद पलाइन सुरक्षित लैंड करेंगे। जर्मन पायलट यह मु,स्लिम शख्स का मज़बूत ई,मान देखकर हैरान रह जाता है और जैसे ही वह अंदर जाता है वह देखता है कि प्लेन के दोनो इंजन सही हो जाते है। अ,ल्लाह का यह करिश्मा देखकर लैंडिंग के बाद पायलट सीधा म,स्जिद जाता है और इ,स्लाम कु,बूल कर लेता है..सुब,हानअ,ल्लाह!
(साभार)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page