VIDEO: आयशा बनी बीजेपी सांसद की बहु, वीडियो बना कर का’टी हाथ की नस, वीडियो वायरल…

मोहनलालगंज से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद कौशल किशोर के परिवार का हा’ई’वो’ल्टेज ड्रा’मा जारी है. अब सांसद की बहू ने उनके घर के बाहर पहुंचकर अपने हा’थ की न’स का’ट ली है. आ’त्म’ह’त्या के प्रयास से पहले सांसद की बहू का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें उसने कहा था कि मैं जा’न देने जा रही हूं.

BJP MP कौशल किशोर के बेटे आयुष ने जारी किया VIDEO, पत्‍नी पर लगाए गंभीर आरोप | bjp mp kaushal kishore son ayush allegations on his wife - Hindi Oneindiaबीजेपी सांसद कौशल किशोर की बहू अंकिता ने उनके घर के बाहर हाथ की नस का’ट कर आ’त्म’ह’त्या करने का प्रयास किया. उसको अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. इससे पहले अंकिता का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उसने सु’सा’इ’ड की बात कही थी और अपने पति आयुष पर गं’भी’र आरोप लगाए थे. पु’लि’स मामले की जांच कर रही है.

अंकिता ने वीडियो में कहा था कि मैं सु’सा’इ’ड करने जा रही हूं, जिसके बाद वह सांसद कौशल किशोर के दुबग्गा स्थित घर पर स्कूटी से पहुंची और हाथ की नस का’ट ली. हालांकि वीडियो के बाद उसे ट्रैक कर रही पु’लि’स ने आ’न’न-फानन में उसको अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका इ’लाज चल रहा है.

Lucknow: bjp MP Kaushal Kishore daughter-in-law Ankita attempt suicide and made serious allegations against Ayush Kishore - लखनऊः बीजेपी सांसद कौशल किशोर की बहू अंकिता ने काटी हाथ की नस, बेटे आयुषअंकिता ने अपने वीडियो में कहा था, ‘मैं किसी से नहीं ल’ड़ सकती क्योंकि तुम्हारे पापा सांसद और मां विधायक हैं, मेरी कोई नहीं सुनेगा, मैं आज तक किसी को तुम्हें हाथ नहीं लगाने दिया, तो मैं तुम्हें कैसे मा’र सकती हूं, तुम कितना झू’ठ बोल रहे हो, तुमने और तुम्हारे घर वालों ने मुझे जी’ने के लिए नहीं छोड़ा.’

आगे अंकिता ने कहा, ‘घर का रेंट नहीं दिया, गैस सिलेंडर नहीं भरवाया, एक बार भी नहीं सोचा कि मैं क्या खाऊंगी, अगर तुम मेरे पास नहीं आओगे तो मुझे रहना भी नहीं है, मैं जा रही हूं, मैं जा रही हूं और तुम मुझे याद रखोगे और सोचोगे कि मुझसे ज्यादा चाहने वाला तुम्हें कोई और नहीं मिलेगा. मेरी मर’ने की वजह तुम हो और तुम्हारे घर वाले हैं, मैं जा रही हूं.’

बीजेपी सांसद बोले- मेरे परिवार को ब’दनाम करने की सा’जिश
इस मामले में बीजेपी सांसद कौशल किशोर ने कहा कि उसे आप मेरी बहू मत कहिए, उसने और आयुष ने शादी की और मैं कभी इसके प’क्ष में नहीं था, अंकिता मुझे और मेरे परिवार को ब’द’ना’म करने की कोशिश कर रही है, अंकिता के पीछे कोई है जो उसे उ’कसा रहा है, वह ना’टक कर रही है, उसने मेरे घर से दूर आ’त्म’ह’त्या का प्रयास किया है.

सांसद बहू ने कहा-आयुष को वैश्या के पास ले जाता था बॉबी, ज्यादा बोलूंगी तो जिंदगी नरक बन जाएगी | Ankita wife of Ayush, son of BJP MP Kaushal Kishore opened manyअंकिता ने की थी आयुष का ना’र्को टेस्ट कराने की मांग
इससे पहले अंकिता ने अपने पति आयुष और उनके परिवार वालों का ना’र्को टेस्ट कराने की मांग की थी. साथ ही अंकिता ने इस पूरे मामले की जांच सी’बीआई से कराने की मांग भी की थी. आयुष किशोर की पत्नी अंकिता ने कहा था कि यूपी की पु’लि’स पर उसे भरोसा नहीं है, इस मामले की जांच सी’बी’आई से कराई जानी चाहिए.

आयुष ने अंकिता पर लगाए थे गं’भी’र आ’रो’प
बीजेपी सांसद कौशल किशोर के फरार पुत्र आयुष ने एक वीडियो जारी कर अपनी पत्नी पर गं’भी’र आ’रो’प लगाए थे. उसने वीडियो में सफाई देते हुए बताया कि उसे पत्नी अंकिता सिंह ने फं’सा’या है. उसने कहा कि वो स’रें’ड’र कर देगा. उसने कोई ग’लत काम नहीं किया है. उसने खुद पर गो’ली नहीं च’लवाई. अगर वो उस दिन घर में होता तो उसकी ह’त्या कर दी जाती.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page