VIDEO:सैफ-अमृता के त’ला’क पर सारा अली खान रखती हैं ऐसी सोच, कहा- ऐसा घर में रहने…

सैफ अली खान एक ऐसे एक्टर हैं जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ के चलते भी काफी सुर्खियों में रहे हैं. सैफ की पहली शादी की कहानी भी काफी दिलचस्प है. उन्होंने खुद से 12 साल बड़ी अमृता सिंह से परिवार को बिना बताए शादी कर ली थी. शादी के वक्त उनकी उम्र 20 साल थी. ये शादी नहीं टिकी और दोनों का 13 साल बाद त’ला’क हो गया.

Valentine Day 2019: अमृता सिंह के घर में 2 दिन तक रहे थे सैफ, एक Kiss के बाद लिया शादी का फैसला - Entertainment News: Amar Ujalaशादी के दौरान दोनों दो बच्चों (सारा अली खान और इब्राहिम अली खान) के पे’रें’ट्स बने. सारा अब बॉलीवुड एक्ट्रेस बन चुकी हैं. एक इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया था कि क्या आपने अपनी मां अमृता से कभी पूछा कि उन्होंने सैफ से शादी क्यों की थी? सारा ने कहा था, ‘हां मैंने उनसे पूछा था और कहा था, जब आप 26 साल की थीं तो सैफ बच्चे हुआ करते थे फिर आपने उनसे शादी कैसे कर ली लेकिन फिर मैंने सोचा कि अगर इनके बीच प्यार न हुआ होता तो मैं कैसे पैदा होती.’

सारा ने आगे कहा था कि ऐसा घर किस काम का जिसमें लोग खुश नहीं हैं ऐसे में घर में रहने से बेहतर अलग-अलग रहे. मेरे पेरेंट्स अलग-अलग इंसानों के तौर पर बेहतरीन प’र्स’ना’लि’टी हैं. दोनों साथ रहकर कभी खुश नहीं रह सकते थे और ये बात वो जा’न चुके थे तो इसमें कुछ ग’ल’त नहीं है कि वो अलग हो गए. आपको बता दें कि अमृता से त’ला’क के बाद सैफ ने 2012 में करीना कपूर से शादी की थी. इस शादी में सारा ने भी हिस्सा लिया था. वे’डिं’ग में हिस्सा लेने के लिए खुद उनकी मां अमृता सिंह ने सारा तैयार किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page