भारत ने दूसरे टी20 मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया है. इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 164 रन बनाए हैं. पहला मुकाबला हार चुकी टीम इंडिया को सीरीज में बराबरी करने के लिए 165 रन बनाने हैं. बता दें कि इस मैच में सूर्य कुमार यादव और ईशान किशन को डेब्यू का मौका मिला है.

Imageभारत की तरफ से शार्दुल ठाकुर और वाशिंगटन सुंदर ने दो-दो विकेट चटकाए. वहीं भुवनेश्वर कुमार और यजुवेंद्र चहल को एक-एक सफलता मिली.वहीं इंग्लैंड की शुरुआत अच्छी नहीं रही. भुवनेश्वर कुमार ने पहले ही ओवर में जोस बटलर को आउट कर भारत को शानदार शुरुआत दिलाई. इसके बाद हालांकि जेसन रॉय ने पिछले मैच की तरह आक्रामक बल्लेबाजी जारी रखी.

Imageलेकिन इस मैच में भी वो अर्धशतक से पहले आउट हो गए. इसके बाद भारतीय गेंदबाजों ने कसी हुई गेंदबाजी की और इंग्लिश बल्लेबाजों को हाथ खोलने का ज्यादा मौका नहीं दिया. आखिरी ओवर में शार्दुल ठाकुर ने अच्छी गेंदबाजी की.

भारतीय टीम के लक्ष्य को 18वें ओवर में हासिल कर लिया. कोहली ने 3 चक्के और 2 5 चौके जड़कर 73 रन, पंत ने 2 चौके और 2 छक्के जड़कर 26 रन और ईशान किशा ने 5 चौके और 2 चक्के जड़कर 56 रन बनाये. भारतीय टीम ने इस मैच को 7 विकेट से जीतकर सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है.