VIDEO:मैदान में आया समीर रिजवी का तूफ़ान, 45 गेंद पर ठोका दोहरा शतक, छक्कों की बारिश कर रचा इतिहास

यूपी के बल्लेबाज समीर रिजवी अपनी तूफानी बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. ऐसा ही कुछ पिछले दिनों देखने को मिले जब 35 ओवर के मैच में समीर रिजवी ने दोहरा शतक जड़ दिया. 35 ओवरों वाला ये क्रिकेट मैच किसी बड़े टूर्नामेंट का हिस्सा न होकर स्कूली लेवल पर खेला गया. ये मैच एसजी कैंट और सेंट मैरी स्कूल के बीच खेला गया. एसजी कैंट ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया और 2 विकेट जल्दी गिए गए लेकिन उसके बाद क्रीज पर उतरे समीर रिज़वी ने अपने बल्ले के जोर से मैदान के प्रत्येक कोने में शॉट्स खेले.

126 गेंद पर 257 रन, 35 चौके, 10 छक्के

यूपी के युवा बल्लेबाज समीर रिज़वी ने एसजी कैंट के लिए खेलते हुए 35 ओवरों के मैच में सेंट मैरी स्कूल के खिलाफ सिर्फ 126 गेंदों पर ही 257 रन की तूफानी पारी खेल दी.

इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 204 का रहा और उनकी इस आतिशी पारी में कुल 45 बा,उंड्रीज शामिल रहे जिसमें 35 चौके और 10 छक्कों के शामिल रहे. अगर बाउंड्री काउंट की जाये तो समीर ने 45 गेंद पर ही दोहरा शतक जड़ दिया.

गेंदबाजों का दिखाए तारे

Young Achievers Meerut Sameer Rizvi of Meerut wants to score a six off Mitchell Starcसमीर रिजवी के तेवर देखकर हर वि,रोधी गेंदबाजों के हौं,सले प,स्त हो गये. उनके सामने हर गेंदबाज की इकॉनमी आसमान छू रही थी. कोई भी ऐसा गेंदबाज नहीं था सेंट मैरी का जो एसजी कैंट के इस युवा बल्लेबाज के बल्ले के तूफ़ान से बच पाया हो. समीर रिज़वी की इस तूफानी दोहरे शतक ने उनकी टीम के स्कोर को 35 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 360 रन तक पहुंचाया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page