VIDEO:बाबर आजम का PSL में बड़ा धमाका, 55 गेंद पर शतक जड़ इसने रचा इतिहास, रिकॉर्ड 176 रन…

पाकिस्तान सुपर लीग में कराची किं,ग्स की ओर से खेल रहे शरजील ने भी धीमी शुरुआत के बाद तू,फानी पारी खेली जिसमें इ,स्लामाबाद यु,नाइटेड के गेंदबाज हैरान हो गए. शरजील ने सिर्फ 55 गेंदों में शतक जड़ दिया और इस शतक में लगातार 4 गेंदों पर 4 छक्के शामिल थे.

Imageकराची किं,ग्स की ओर से खेल रहे शरजील ने ओपनिंग के लिए आते हुए इ,स्लामाबाद के खिलाफ धीमी शुरुआत की और अपनी पहली 20 गेंदों में शरजील ने सिर्फ 11 रन बनाए. पहले मोह,म्मद वसीम के ओवर की आखिरी 2 गेंदों पर शरजील ने एक चौका और एक छक्का जमाया.

Imageफिर अगले ओवर में शरजील ने शादाब की आखिरी 4 गेंदों पर लगातार 4 छक्के जड़ दिए और अपनी पारी का अंदाज बदल दिया. शरजील ने कराची स्टेडियम में PSL 6 का पहला शानदार शतक जड़ दिया. शरजील ने 55 गेंदों में ही अपना शतक पूरा कर दिया और 19वें ओवर में जाकर शरजील आउट हुए. उन्होंने सिर्फ 59 गेंदों में 8 छक्कों और 9 चौकों की मदद से 105 रन की शानदार पारी खेली.

शरजील के अलावा बाबर आजम ने भी बेहतरीन पारी खेली ओपनिंग के लिए आए बाबर ने 54 गेंदों में 60 रन बनाए जो 5 टी20 मैचों में उनका पहला अर्धशतक है. दोनों ने मिलकर पहले विकेट के लिए रिकॉर्ड 176 रनों की साझेदारी की. कराची ने इ,स्लामाबाद के सामने मैच जीतने के लिए 197 रनों का लक्ष्य रखा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page