VIDEO:फैन्स ने इरफान पठान को बताया खराब गेंदबाज, गुस्से में पठान ने दिया मुंहतोड़ जवाब, बोले- ऐसे इंसान…

टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान इन दिलों रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इंडिया लीजेंड्स टीम की ओर से खेल रहे हैं। पठान ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने के साथ-साथ अनी स्विंग गेंदबाजी के लिए काफी मशहूर रहे हैं।

शुक्रवार को टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज के पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में आठ विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।

इस हार को लेकर इरफान पठान ने एक ट्वीट किया जिस पर एक फैन ने एक ख,राब कमेंट किया। इस ऑलराउंडर ने अपने जवाब से उस फैन की बोलती बं,द कर दी। इरफान पठान ने टीम इंडिया की हार के बाद ट्विटर पर लिखा ‘पहले टी20 मैच में इंग्लैंड के खिलाफ भारत की हार का क्या कारण था? मुझे लगता है तेज गेंदबाजों ने अंतर पैदा किया।

इस पर एक फैन ने कमेंट में लिखा भाई तुम्हारी गेंदबाजी में कभी तेजी नहीं थी। पठान को यह कमेंट कुछ खास पसंद नहीं आया और उन्होंने इसका एकदम सटीक जवाब दे डाला। उन्होंने जवाब में लिखा बाई तुम कभी भारत के लिए नहीं खेले लेकिन फिर भी ऐसे इंसान से बात कर रहे हो, जिसके पास स्विंग थी।

इरफान पठान ने टीम इंडिया के लिए कुल 29 टेस्ट, 120 वनडे इंटरनेशनल और 24 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं।

इस दौरान इरफान ने 1105 टेस्ट, 1544 वनडे और 172 टी20 इंटरनेशनल रन बनाए हैं, जबकि तीनों फॉ,र्मैट में क्रम से 100, 173 और 28 विकेट लिए हैं। पठान ने अपना पहला इंटरनेशनल मैच 2003 में खेला था जबकि उनका आखिरी इं,टरनेशनल मैच अक्टूबर 2012 में था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page