VIDEO:धोनी ने 6 छक्के जड़ रचा इतिहास, ताबड़तोड़ पारी खेल मचाया भू,चाल, तोड़े सारे रिकॉर्ड

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वां सीजन शुरू होने में अब कुछ वक्त और बाकी रह गया है आने वाली 9 अप्रैल से आईपीएल 2021 के 14वें सीजन का आगाज होगा। ऐसे में चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल में 10 अप्रैल को अपना पहला मैच खेलने के लिए मैदान पर उतरेगा।

IPL 2020 में एमएस धोनी के नाम हुए ये 2 शर्मनाक रिकॉर्ड, यकीन करना नामुमकिन ms dhoni unwanted record as batsman in ipl history | TV9 Bharatvarshवहीं सीएसके टीम ने मार्च के दूसरे हफ्ते से आईपीएल के आने वाले सीजन के लिए तैैयारियां करनी शुरू कर दी है। ऐसे में 16 मार्च को महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स टीम ने प्रैक्टिस मैच खेला है जिसमें एमएस धोनी बिल्कुल अपने पुराने अंदाज में देखने को मिले।

जी हां इस प्रैक्टिस मैच में धोनी ने हाफसेंचुरी के साथ छह छक्के जड़े हैं। खबर है कि टीम के प्रैक्टिस मैच में महेंद्र सिंह धोनी ने 60 रन से ज्यादा की पारी खेली. इस पारी में वे 13वें ओवर तक पिच पर रहे अपनी पारी में धोनी ने छह छक्के लगाए. उनकी इस तरह की फॉर्म चेन्नई और उसके फैंस के लिए खुशी की बात होगी.

आईपीएल के 14वें सीजन की शुरुआत नौ अप्रैल से हो रही है. सीएसके को अपना पहला मैच 10 अप्रैल को वानखेड़े स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलना है. वह अपने शुरुआती पांच मैच मुंबई में खेलेगी उसके बाद चार मैच दिल्ली में तीन मैच बेंगलुरू में और दो मैच कोलकाता में खेलेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page