आखिर अजीम मंसूरी की दु’आ कु’बू’ल हो गई है। तीन लड़कियों के स्व’ज’न ने अजीम के परिवार वालों से शादी के लिए बात की है। घर में वि’चार-वि’म’र्श चल रहा है। जिस परिवार के साथ सहमति बनेगी वहीं शादी की बात पक्की की जाएगी। उधर शादी की उम्मीद बंधती देख अजीम के चेहरे पर खुशी का रंग और गहरा हो गया है देखना यह है कि घर में श’ह’ना’ई कब ब’ज’ती है।

ढाई फीट के अजीम मंसूरी को आखिर मिल गई दुल्हन! यहां से आया रिश्ता, जानें कौन है लड़की? | Azeem Mansoori wish may be fulfilled because ghaziabad family sent marriage proposal| TV9कैराना के मोहल्ला चौक बाजार जो’ड’वा कु’आं निवासी 26 वर्षीय अजीम मंसूरी का कद मात्र ढाई फु’ट है। इसके चलते ही उनकी शादी नहीं हो पा रही। उन्होंने पहले प्र’शा’स’नि’क अ’धि’का’रि’यों से शादी कराने की गु’हा’र की। सफलता नहीं मिली तो पूर्व मु’ख्य’मं’त्री अखिलेश यादव से मिले।

Azeem Mansoori Wedding: मिल गई ढाई फुट के अजीम मंसूरी को दुल्हन, लेकिन अभी सोच रहा है - JanBharat Timesदरअसल, शामली की एक युवती अजीम के बराबर क’द की है। अजीम इस युवती से शादी करने के ख्वा’हि’श’मं’द हैं लेकिन युवती के स्व’ज’न इस रिश्ते को लेकर तैयार नहीं हैं। पिछले दिनों मंसूरी ने महिला था’ना और को’त’वा’ली में पहुंचकर पु’लि’स अ’धि’का’रि’यों से उनकी शादी कराने की गु’हा’र लगाई थी। यह खबर इंटरनेट मीडिया पर भी जमकर वा’य’रल हुई इसी दौरान उन्हें एक गीत की शू’टि’ग में काम करने का मौका भी मिला।

दिल्ली वाली लड़की प्रा’थ’मि’क’ता में

शनिवार को अजीम मंसूरी के चाचा निसार अंसारी ने बताया कि तीन लड़कियों के स्व’ज’न ने शादी के लिए संपर्क किया है। सबसे पहले गाजियाबाद से फोन आया दिल्ली से भी एक फोन आया था। लड़की हाईस्कूल पास और उसकी ऊंचाई करीब तीन फीट है हम सबसे पहले दिल्ली वाली लड़की को देखकर उसके परिवार वालों से बात करेंगे। इसके बाद अन्य दोनों लड़कियों के स्व’ज’न से बात की जाएगी। उनका कहना है कि गजरौला से भी एक व्यक्ति ने फोन करके कहा था कि वह अपनी बेटी की शादी अजीम से करना चाहते हैं। रिश्तों को लेकर घर में रा’य-म’श’वि’रा किया जा रहा है।

अब सि’ग’रे’ट धुं’आ उ’ड़ा’ते वीडियो वायरल

हाल ही में एक वीडियो तेजी इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें अजीम मंसूरी सि’ग’रे’ट का धुं’आ’ उ’ड़ा’ते नजर आ रहे हैं. बेहद स्टा’इ’ल के साथ उनके सि’ग’रे’ट पी’ने का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे आप नीचे देख सकते हैं-