आज के इस लेख में हम आपको कैफ की एक शानदार पारी के बारे में बताने जा रहे हैं. स्विटजरलैंड के सेंट मोरित्ज में में खेले गए आइस क्रिकेट टूर्नामेंट के दूसरे मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए वीरेंद्र सहवाग की टीम डायमंड्स ने 20 ओवर में 205 रन बनाए. वीरेंद्र सहवाग ने ताबड़तोड़ शुरुआत की.

Imageउन्होंने 22 गेंदों पर 46 रन बनाए. अपनी पारी के दौरान उन्होंने 1 छक्के और 9 चौके लगाए. सहवाग के बाद एंड्रयू सायमंड्स ने 42 गेंदों में 67 रन जड़ दिए. उनके साथ आए मोहम्मद कैफ ने अपनी तूफानी पारी से सभी को अचंभित कर दिया. आमतौर पर मोहम्मद कैफ को तेज बल्लेबाजी के लिए नहीं जाना जाता.

Imageयही कारण है कि उन्होंने अपने वनडे करियर में 125 वनडे मैच खेले. इन मैचों में उन्होंने 9 ही छक्के लगाए. लेकिन यहां बर्फीली पिच पर उन्होंने अपने बल्ले से आग उगल दी. कैफ ने 30 गेंदों पर 57 रनों की तेज पारी खेली. मोहम्मद कैफ ने पारी के अंतिम ओवर में लगातार तीन गेंदों पर तीन छक्के लगाए.

Imageकैफ ने यह तीन छक्के पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक की गेंदों पर लगाया. रज्जाक पारी का अंतिम ओवर लेकर आए, पहले दो गेंदो पर सिंगल लेने के बाद कैफ ने तीसरे, चौथे और 5वीं गेंद पर लगातार 3 सिक्स जड़े.