VIDEO:अजीम मंसूरी का बड़ा बयान, नहीं करेंगे शादी अब लड़ेंगे प्रधानी का चुनाव, वीडियो हुआ वायरल

शामली के रहने वाले अजीम मंसूरी इन दिनो खूब सुर्खिया बटौर रहें है। मंसूरी सोशल मीडिया स’न’स’नी बने हुए हैं। कभी शादी की जि’द लिए थाने पहुंचे मंसूरी के लिए रिश्ते भी आने लगे हैं. गाजियाबाद की रहने वाली रेहाना का रिश्ता इनके पास आया है। लेकिन रिश्ता हो..उससे पहले अंजीम की कुछ और क्वा’लि’टी वायरल हो गई है। आईये आपको बताते है मसूरी साहब की अन्य खू’बि’या।

बदल गई 2 फुट 6 इंच हाइट वाले अजीम मंसूरी की किस्मत, आने लगे ढेरों रिश्ते, जानें कैसी दुल्हन चाहिए - Trending AajTakआजीम मसूरी रिशते आने के बाद इतने नि’श्चिं’त हो गए है कि अब मसूरी पार्टी कर रहें है. कल तक परेशान अजीम शादी के लिए दर दर भटक रहे थे अब रिश्ते आने के बाद देखिए कैसे फु’र्स’त के पल इं’जो’य कर रहे हैं. एक वी’डियो सामने आ रहा है जिसमें अंजीम भैस का दूध निकालते हुए नजर रहे हैं. और आखिरकार अब सा’हि’बा’बा’द के शहीद नगर इलाके में रहने वाली रेहाना के परिवार ने उनकी फरियाद सुन ली है। उन्होंने अजीम के लिए अपनी बेटी का रिश्ता भी भेज दिया है रेहाना की लंबाई भी ढाई फुट ही है।

रेहाना अपने परिवार के साथ शहीद नगर में रहती है रेहाना की उम्र 25 साल है। रेहाना के पिता के मुताबिक उन्होंने अजीम का वीडियो देखा। इसमें वो शादी की गु’हा’र लगा रहे हैं। रेहाना के परिजनों ने अजीम को बि’चौ’लि’ए के जरिये रिश्ता भेजा है और बड़ी ही बे’स’ब्री से वो अजीम ओर उनके परिजनों के जवाब का इन्तजार कर रहे हैं।

Azeem Mansoori Marriage 2 and half feet Rehana relation came from Ghaziabad Spup | बन गई बात! 3 फीट के अजीम मंसूरी के लिए ढाई फुट की रेहाना का आया रिश्ता |इसके अलावा सोशल मीडिया पर रोजाना नए-नए वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें कहीं अजीम सिगरेट पीते तो कहीं डां’स करते नजर आ रहे हैं. हाल ही में अजीम मंसूरी के इंटरव्यू लेते हुए एक वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें अजीम मं’सू’री ने प्र’धा’नी का चुनाव लड़ने की इ’च्छा जा’हि’र की है. उन्होंने शादी से इनकार करते हुए पहले प्र’धा’नी का चु’ना’व ल’ड़’ने की बात कही. जिसे आप नीचे देख सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page