इ’स्लाम छोड़ बनी थी न’न, अब फिर शादी रचाने जा रही हैं सोफिया हयात, वायरल तस्वीरों से मचाया था तहलका

बिग बॉ’स 7′ से फेमस हुईं मॉडल, सिंगर और इं’फ्लू’एं’सर सोफिया हयात को एक बार फिर प्यार हो गया है। सोफिया ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इस बात की घोषणा की है कि वह किसी को डेट कर रही हैं। सोफिया की इससे पहले भी शादी हो चुकी है। हालांकि यह शादी ज्यादा चली नहीं थी और उनका त’ला’क हो गया था। जानें, इस बार किस पर आया है सोफिया का दिल।

sofia hayat finds love again in mexico based businessman oscar

सोफिया ने बॉ’य’फ्रें’ड संग शेयर की हैं तस्वीरें
सोफिया हयात ने हाल में सोशल मीडिया पर अपने बॉयफ्रेंड के साथ तस्वीरें शेयर कर बताया है कि वह अब रि’ले’श’न’शि’प में हैं। सोफिया ने बताया है कि इस बार उनका दिल मै’क्सि’को के रहने वाले एक बिजनसमैन के ऊपर आया है जिनका नाम ऑ’स्क’र है।

केवल 2 हफ्ते से हैं साथ
सोफिया ने बताया है कि ऑस्कर अपना फैमिली बिजनस संभालते हैं और काफी आ’ध्या’त्मि’क प्र’वृ’त्ति के हैं। सोफिया ने कहा है कि वह 2 हफ्तों से ऑ’स्क’र के साथ हैं और उन्हें नहीं पता कि आगे क्या होगा मगर वह इस टाइम को इं’जॉ’य कर रही हैं।

Sofia Hayat Height, Weight, Age, Biography, Affairs & More » StarsUnfolded

शादी के बाद त’ला’क लेकर न’न बन गई थीं सोफिया
सोफिया हयात ने साल 2017 में अपने रो’मा’नि’यन बॉ’य’फ्रें’ड व्ला’द स्ता’ने’स्कू से शादी की थी। हालांकि एक साल बाद ही दोनों का त’ला’क हो गया और सोफिया ने बताया व्ला’द को एक रा’क्ष’स और धो’खे’बा’ज आदमी बताया था। इसके बाद सोफिया ने घोषणा की थी कि अब आ’ध्या’त्म की ओर झुकते हुए न’न बन गई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page