तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL) का फाइनल (Chepauk Super Gillies vs Lyca Kovai Kings) मैच बारिश के कारण बिना किसी परिणाम के खत्म हुआ। फाइनल मुकाबले में बार-बार बारिश के कारण खेल बाधित हुआ और अंत में चेपॉक सुपर गिल्लिज और लाइका कोवई किंग्स को संयुक्त विजेता घोषित कर दिया गया।

Imageफाइनल मैच (Chepauk Super Gillies vs Lyca Kovai Kings) को बारिश के कारण 17-17 ओवरों का कर दिया गया था| हालाँकि लगातार बारिश की खलल की वजह से यह पूरा नहीं हो सका। कोयम्बटोर में खेले गए फाइनल मैच (Chepauk Super Gillies vs Lyca Kovai Kings) में चेपॉक की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया।

Imageफाइनल मुकाबले में चेपॉक की टीम ने लाइका को पहले बैटिंग करने के लिए आमंत्रित किया। फाइनल में पहले बल्लेबाजी करने उतरी लाइका की शुरुआत खराब रही। शाहरुख खान की कप्तानी वाली लाइका की टीम ने सलामी बल्लेबाज सुरेश कुमार के रूप में पहला विकेट जल्दी खो दिया।

Imageसलामी बल्लेबाज सुरेश 5 रन बनाकर आउट हो गए। लाइका के लिए श्रीधर राजू ने 27 रन बनाए। पूरी लीग के दौरान जबरदस्त फॉर्म में रहे साई सुदर्शन ने 42 गेंद में 65 बनाये। कप्तान शाहरुख खान ने शाहरुख़ खान ने 17 गेंद में 22 रन बनाये। इन सभी के स्कोर ने टीम का स्कोर 9 विकेट पर 138 रनों के कुल स्कोर तक पहुंचा दिया।

Imageचेपॉक के लिए संदीप वॉरियर ने सबसे ज्यादा 4 और साई किशोर ने 2 विकेट हासिल किये। जवाब में बल्लेबाजी करते हुए चेपॉक सुपर गिल्लिज के दो विकेट जल्दी ही खो दिए। इस दौरान 4थे ओवर में 14/2 के स्कोर पर बारिश आई। बारिश की वजह से खेल को रोकना पड़ा। अम्पायरों का प्रयास यही था कि किसी भी तरह से 5 ओवर का खेल हो जाए ताकि डकवर्थ लुईस नियम से निर्णय हो सके लेकिन ऐसा नहीं हो पाया।

Imageलगातार तेज बारिश के बाद अंत में दोनों टीमों को मैच (Chepauk Super Gillies vs Lyca Kovai Kings) में संयुक्त विजेता घोषित कर दिया गया। फाइनल में बारिश आने पर नतीजे को लेकर पहले से कोई नियम नहीं बना था, ऐसे में जॉइंट विनर ही एक विकल्प था।

Imageइस तरह फाइनल में (Chepauk Super Gillies vs Lyca Kovai Kings) लाइका कोवई किंग्स और चेपॉक सुपर गिल्लिज संयुक्त विजेता घोषित हुए। संदीप वारियर को मैन ऑफ़ द मैच जबकि संजय यादव को सीरीज घोषित किया गया।