कॉमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर हार्ट सर्जरी के चलते न्यूज में बने हुए हैं. एक्टर के फैन्स और फॉलोवर्स दुआ कर रहे हैं कि वह जल्द से जल्द ठीक हो जाएं. दो दिन पहले ही सुनील को अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया है. खबरों की मानें तो एक वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान सुनील को हार्ट अटैक आया था. चेकअप कराने के बाद कॉमेडियन की चार ब्लॉकेज नजर आई थीं, जिसके बाद डॉक्टर्स ने उन्हें ऑपरेट करना सही समझा. अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि सलमान खान अपने ‘भारत’ को-स्टार की मदद के लिए आगे आए हैं. वह कॉमेडियन को पर्सनली देख रहे हैं.

सलमान रख रहे सुनील की हेल्थ का पूरा ध्यान
इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान के डॉक्टर्स की टीम सुनील को पर्सनली देख रही है. सलमान ने सुनील की हार्ट सर्जरी पर भी पूरी नजर रखी है. सलमान के करीबी सूत्र का कहना है कि सुनील ग्रोवर के बेहद करीबी हैं सलमान खान. कॉमेडियन की हेल्थ पर सलमान ने बारीकी से नजर रखी. जब वह अस्पताल में भर्ती हुए थे, सलमान कॉल पर बने हुए थे. सलमान की जो डॉक्टर्स की टीम है, उन्होंने सुनील की हार्ट सर्जरी पर पूरी तरह नजर रखी. सलमान ने सुनिश्चित किया कि सुनील जल्द से जल्द ठीक हो जाएं और किसी से भी कोई चूक न हो. अब क्योंकि सुनील अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं तो ऐसे में सलमान ने अपनी डॉक्टर्स की टीम से कहा है कि वह कॉमेडियन की हेल्थ पर बारीकी से ध्यान रखें. सुनिश्चित करें कि उन्हें कोई तकलीफ न हो और वह जल्द से जल्द बेहतर हों.

सुनील ग्रोवर की हार्ट सर्जरी के बारे में सुनकर तो कॉमेडियन कपिल शर्मा को भी झटका लग गया था. उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया संग बातचीत में कहा था कि जब मुझे पता चला तो मैं पूरी तरह शॉक्ड था. मुझे सुनील के स्वास्थ्य की बहुत चिंता हो रही है. मैंने उन्हें मैसेज भेजा है, लेकिन वह अभी डिस्चार्ज हुए हैं तो उनका रिप्लाई नहीं आया. वह आराम कर रहे हैं. मैं उम्मीद भी नहीं कर रहा हूं कि वह रिप्लाई करें, क्योंकि इस समय उन्हें केवल आराम की ही जरूरत है. बहुत यंग एज में उनकी बायपास सर्जरी हुई है, वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे.

कपिल बोले- “मैं सुनील के हेल्थ के बारे में एक कॉमन दोस्त से जानकारी ली है. हम दोनों ही पिछले कई सालों से इस इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं तो हमारे कई कॉमन दोस्त हैं. वे सभी सुनील की हेल्थ अपडेट मुझे दे रहे हैं. वह ठीक हैं, हम सभी यह सुनिश्चित कर रहे हैं.” कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर दोनों ने साल 2017 में अपने रास्ते अलग कर लिए थे. किसी बात पर अनबन होने के कारण सुनील ने कपिल का शो छोड़ दिया था. हालांकि, दोनों अच्छे दोस्त हैं.