सलीम खान को मिला ध’मकी भरा लेटर, लिखा था- सलमान खान का हाल भी सिद्धू मूसेवाला जैसा कर देंगे

Advertisement

Salman Khan Death Threat: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान(Salman Khan)  को जान से मारने का ध’मकी भरा लेटर मिला है. सलमान खान के पिता सुबह जब जोगिंग पर गए तो जहां वह बेंच पर बैठे थे वहां उनके और उनके बेटे सलमान खान के नाम से धमकी भरा एक पत्र उन्हें मिला.

Advertisement

इस लेटर में लिखा था कि सलमान खान का भी सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Waala) कर देंगे. पु’लिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है. खत सुबह 7:30 से 8:00 बजे के करीब सलीम खान को मिला. बांद्रा पुलिस ने अज्ञात श’ख्श के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है और जांच में लग गई है.

Advertisement

हाल ही में पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला दिन दहाड़े गो’ली मार’कर ह’त्या कर दी गई थी. उन पर एक साथ कई लोगों ने हम’ला कर करीब 25-30 गो’लियां बरसाई थीं. इस हमले में ही उनकी जा’न चली गई थी. सिद्धू मूसेवाला के नि’धन के बाद से पूरी इंडस्ट्री में शोक पसरा हुआ है. इसी बीच सलमान खान को धम’की भरा लेटर मिलने के बाद उनके फैंस परेशान हो गए हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान ने हाल ही में हुए आइफा 2022 को होस्ट किया है. सलमान के अवॉर्ड फंक्शन को होस्ट करने की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. आइफा 2022 अबु धाबी में हुआ है. सलमान अब मुंबई वापस आ गए हैं.

Advertisement

सलमान खान जल्द ही फिल्म टाइगर 3 में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ लीड रोल में नजर आएंगी. वह जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म कभी ईद कभी दिवाली की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ पूजा हेगड़े, शहनाज गिल अहम किरदार निभाती नजर आएंगी.

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page