बड़े ध’र्मगु’रू और AIMPLB के ज’नर’ल सेक्रेटरी मौ’ला’ना वली रहमानी का नि’ध’न, 3 दिन पहले कोरोना का…

नई दिल्ली: बड़े ध’र्म’गु’रु और ऑल इंडिया मु’स्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के जनरल सेक्रेटरी मौ’लाना वली रहमानी का नि’ध’न हो गया है. बताया जा रहा है कि मौ’ला’ना वली रहमानी बीते करीब एक हफ्ते से बी’मा’र थे. उन्हें पिछले हफ्ते ही त’बी’य’त बि’ग’ड़’ने के बाद पटना के पारस अस्पताल के आईसीयू वार्ड में भ’र्ती कराया गया था.

AIMPLB General Secretary Maulana Wali Rahmani diesमौ’ला’ना वली र’ह’मा’नी के गुज़रने की जानकारी देते हुए ऑल इंडिया मु’स्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने ट्विटर पर लिखा ज’न’र’ल सेक्रेटरी मौ’ला’ना वली रहमानी साहब नहीं रहे. यह पूरे मु’स्लि’म उ’म्मा के लिए एक अपूरणीय क्षति है. सभी से दु’आ’ओं और स’ब्र की गुज़ारिश है.”

आपको बता दें कि मौ’ला’ना वली रहमानी बिहार, उड़ीसा और झारखंड के इ’मा’र’त-ए-श’रि’या, अ’मी’र-ए-श’रि’य’त के रूप में भी अपनी जिम्मेदारियां दे रहे थे.

ऑल इंडिया मु’स्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने मौ’ला’ना वली रहमानी की सेहत को लेकर कुछ देर पहले ट्वीट किया था और लोगों से उनके ठीक होने की दुआ करने की अपील की थी. ट्वीट में पर्सनल लॉ बोर्ड की ओर से जानकारी दी गई कि मौ’ला’ना वली रहमानी को पिछले हफ्ते त’बी’यत ख’रा’ब होने के बाद आईसीयू में भर्ती कराया गया था. हालांकि उनकी हालत में कुछ सुधार नहीं आया. इस ट्वीट के कुछ देर बाद ही वली रहमानी के इं’ते’का’ल (नि’ध’न) की खबर आ गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page