शाहरुख खान की कोलकाता नाईट राइडर्स ने 14वें सीजन के लिए हुई नीलामी में कुछ अच्छे खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया. टीम ने भारत के अनुभवी स्पिनर हरभजन सिंह को आईपीएल नीलामी के अंत में उनके बेस प्राइस 2 करोड़ में ही टीम में शामिल कर लिया तो 2 साल बाद बै,न से वापसी कर रहे शाकिब अल हसन को मात्र 3.20 करोड़ रुपये में अपनी टीम में शामिल कर लिया.

Image result for kkrइन दोनों अनुभवी खिलाड़ियों के अलावा मॉर्गन की कप्तानी वाली इस फ्रेंचाइजी ने करुण नायर शेल्डन जैक्सन पवन नेगी वेंकटेश अय्यर बेन क,टिंग और वैभव अरोड़ा को भी अपनी टीम में शामिल किया है. KKR ने वेंकटेश अय्यर को 20 लाख रूपये में खरीदकर टीम में शामिल किया. आपको बता दें टी 20 में वेंकटेश अय्यर का स्ट्राइक रेट 140 है और ये लंबे शॉट्स खेलने में माहिर हैं.

Image result for kkrKKR ने युसूफ पठान की अगुवाई में आईपीएल खिताब अपने नाम किया था. आईपीएल नीलामी होने से पहले ही कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम मजबूत नजर आ रही थी. टीम के पास पहले से ही आंद्रे रसेल दिनेश कार्तिक कमलेश नागरकोटि कुलदीप यादव लॉकी फर्ग्यूसन नीतिश राणा शुभमन गिल सुनील नरेन और पैट कमिंस जैसे खिलाड़ियों को रिटेन किया था.