बरसात के मौसम में अक्सर सांप अपने बिलो से निकल इधर-उधर घरों में घुस जाते हैं. भारत के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान और यूसुफ पठान के घर भी एक ऐसा अनचाहा मेहमान आ गया. जिसे घर से निकालने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. इरफान पठान ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वे हाथों में डंडे लिए एक सांप को पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं.

हाथ में डंडे लेकर घर के बाहर आए इरफान पठान और यूसुफ पठान, पूरा परिवार हो गया इकट्ठा, देखिए VIDEO

इस ट्वीट के साथ लिखा कि जब हमारे घर में बिना बुलाए मेहमान आज जाए तो..तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उनके घर के सदस्य और कई लोग उस सांप को पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं. अंत में इस सापं को पकड़े में कामयाबी मिल गई. वीडियो में देखा जा सकता है कि इरफान पठान यूसुफ पठान और कई बच्चे भी इस सांप को पकड़ने के कोशिश कर रहे हैं.

हालांकि बाद में उस सांप को पकड़ लिया गया और बच्चों समेत सभी काफी सहज नजर आ रहे थे. सांप जितना बड़ा था उतना ही फुर्तीला भी था. इसीलिए उसे पकड़ने वाले को भी काफी मेहनत करनी पड़ी. जिस शख्स ने इस सांप को पकड़ा, इरफान पठान की दी जानकारी के मुताबिक उनका नाम राज भास्कर है. भारतीय क्रिकेट के दिग्गज ने राज भास्कर का तहे दिल से शुक्रिया किया, क्योंकि उनकी वजह से सांप को पकड़ा जा सका.