हिटमैन रोहित को आई आवेश खान की याद, दूसरी हार से भड़के, इनके सिर फोड़ा हार का ठीकरा, भुवी को बताया…

Advertisement
4

टीम इंडिया को सुपर 4 में लगतार दूसरी हार का सामना करना पड़ा। श्रीलंका के टीम इंडिया को रोमांचक मुकाबले में आखिरी ओवर में पराजित किया।हार के बाद रोहित काफी निराश दिखाई दिए। Rohit Sharma (रोहित शर्मा) ने कहा कि हम अपनी पारी के पहले हाफ का फायदा उठा सकते थे। Rohit Sharma (रोहित शर्मा) बोले हम 10-15 रन रह गए।

Advertisement

ImageRohit Sharma (रोहित शर्मा) ने कहा कि दूसरा हाफ हमारे लिए अच्छा नहीं रहा। जो लोग बीच में आउट हुए थे वे सीख सकते हैं कि कौन से शॉट खेले जा सकते हैं। ये बातें हो सकती हैं। इस तरह के नुकसान से हम समझेंगे कि एक टीम के रूप में हमें क्या करना है। गेंद के साथ हमारी शुरुआत को देखते हुए इसे अंतिम ओवर तक ले जाना एक अच्छा प्रयास था।

Advertisement

ImageRohit Sharma (रोहित शर्मा) बोले कि स्पिनरों ने आक्रामक गेंदबाजी की और बीच के ओवरों में विकेट हासिल किए। श्रीलंका ने अपनी नर्व्स पकड़े रखी। भारतीय कप्तान ने आगे कहा कि हमने सोचा कि बड़ी बाउंड्री के साथ हम स्पिनरों का अच्छा इस्तेमाल कर सकते हैं। लेकिन योजना परिणाम तक नहीं जा पाई। उनके दाएं हाथ के बल्लेबाजों ने काफी देर तक बल्लेबाजी की।

ImageRohit Sharma (रोहित शर्मा) ने कहा कि मैंने हूडा को लाने और लंबी बाउंड्री का उपयोग करने के बारे में सोचा। लेकिन मैं तीनों तेज गेंदबाजों से खुश था। विश्व कप से पहले हम तीन तेज गेंदबाजों को आजमाना चाहते थे। हमें एक टीम के रूप में जवाब खोजने की जरूरत है, जैसे कि हम पांच गेंदबाजों के साथ कहां हैं।

Advertisement

ImageRohit Sharma (रोहित शर्मा) अब हम जानते हैं कि हम इस कॉम्बिनेशन के साथ कहां खड़े हैं। दुर्भाग्य से आवेश फिटनेस टेस्ट में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाया। उसने अच्छी प्रतिक्रिया नहीं दी क्योंकि वह काफी बीमार था। आदर्श रूप से हम जो संयोजन खेलेंगे वह चार तेज गेंदबाजों का होगा, लेकिन तीन तेज गेंदबाज कुछ ऐसे थे जिन्हें हम विश्व कप से पहले आजमाना चाहते थे।

Imageहमें एक टीम के रूप में जवाब खोजने की जरूरत है, जैसे कि हम पांच गेंदबाजों के साथ कहां हैं। अब हम जानते हैं कि हम इस संयोजन के साथ कहां खड़े हैं। कोई दीर्घकालिक चिंता नहीं है, हमने बैक टू बैक केवल दो गेम गंवाए हैं। पिछले विश्व कप के बाद से हमने ज्यादा मैच नहीं गंवाए हैं। ये खेल हमें सिखाएंगे।

Imageहम एशिया कप में खुद पर दबाव बनाना चाहते थे। हम अभी भी जवाब ढूंढ रहे हैं। ये एक के बाद एक दो करीबी खेल थे। डेथ पर गेंदबाजी करने और जिस तरह से उन्होंने गेंदबाजी की उसके लिए अर्शदीप को बहुत कुछ देना होगा। चहल और भुवी वरिष्ठ पेशेवर हैं और कुछ समय से ऐसा कर रहे हैं। मुझे छोटों से जवाब लेने की जरूरत है।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page