666… यूसुफ पठान ने मचाया गदर, युवराज-सचिन ने की छक्कों की बारिश, 13 छक्कों के साथ मचा तहलका

Advertisement
4

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज़ का 14वां मुकाबला इंडिया लीडजेंड्स और इंग्लैंड लीडजेंड्स के बीच देहरादून में खेला जा रहा है. बारिश के चलते मैच 15वां का करना पड़ा. इंडिया लीडजेंड्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 15 ओवर में 5 विकेट खोकर 170 रन बनाए.

Advertisement

Image

Advertisement

सचिन खेली तूफानी पारी
इंडिया लीजेंड्स के लिए टीम के कप्तान और सलामी बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने सबसे ज्यादा रन बनाए. उन्होने आउट होने से पहले 20 गेंदो की अपनी पारी में 3 चौको और 3 छक्कों की मदद से 40 रन ठोके. उन्होने पहले विकेट के लिए नमन ओझा के साथ 65 रन की साझेदारी की. ओझा ने 17 गेदों पर 20 रन बनाए.

India Legends vs South Africa Legends Highlights, Road Safety World Series:  Tendulkar's IND beats SA by 61 runs; Binny, Yusuf, bowlers shine - Sportstar

Advertisement

यूसुफ ने दिखाई ‘पठान’ पावर
चौथे नम्बर पर बल्लेबाजी करने उतरे यूसुफ पठान ने आतिशी बल्लेबाजी का नमूना दिखाया. उन्होने मात्र 11 गेदों पर 245 के स्ट्राइक रेट से 27 रन ठोके. इस दौरान उन्होने 1 चौका और 3 छक्के लगाए. हांलकी दूसरी तरफ रैना केवल 12 रन ही बना सके.

Image

युवराज ने धो डाला
पांचवे क्रम पर बल्लेबाजी करने उतरे युवराज ने 3 छक्के और 1 चौके की मदद से 15 गेदों पर 31 रन की नाबाद विस्फोट पारी खेली. उनके अलावा स्टुअर्ट बिन्नी ने 18 और इरफान पठान ने नाबाद 11 रन बनाए.

भारतीय टीम के बल्लेबाजों ने इस पारी में 10 चौके और 13 छक्के जड़े. खास बात ये कि सभी सात बल्लेबाजों ने छक्के लगाए.

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page