यूं तो पाकिस्तान टीम के क्रिकेटर हमेशा वि,वादों से घिरे रहते हैं लेकिन उनकी पत्नियां अपनी खूबसूरती और हॉ,ट अंदाज के कारण काफी पॉपुलर हैं। इन पाकिस्तानी क्रिकेटरों की खूबसूरत पत्नियों के आगे फिल्म इंडस्ट्री की एक्‍ट्रेसेस भी फीकी नजर आती हैं। आइए देखें पाकिस्तानी क्रिकेटर्स की खूबसूरत पत्नियों की तस्वीरें-
मिस्बाह उल हक

Image result for मिस्बाह उल हक वाइफमिस्बाह की पत्नी का नाम उजमा खान है और शादी करने के बाद मिसबाह ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहा उनके बेटे का नाम फैजान है।
सरफराज अहमद

Image result for सरफराज अहमद वाइफसरफराज की शादी सैयेदा खुश्बख्त शाह से साल 2005 में हुई थी उनको अब्दुल्लाह नाम का एक बेटा है।
शोएब मलिक

Image result for शोएब मलिक वाइफशोएब मलिक ने भारतीय टीम की नंबर वन महिला टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने शोएब मलिक से शादी की है। और वो पाकिस्तान में रहने के बावजूद इंडिया के लिए टेनिस खेलती है और इनकी शादी 2010 में हुई हैं।
शाहिद अफरीदी

Image result for शाहिद अफरीदी वाइफशाहिद अफरीदी की वाइफ का नाम नादिया खान है। वो खूबसूरत और उन्हें क्रिकेट में ज्यादा रूचि नही है।
अहमद शहजाद

Image result for अहमद शहजाद वाइफअहमद शहजाद ने 19 सितंबर, 2015 को सना अहमद के साथ शादी रचाई थी। सना देखने में काफी खूबसूरत हैं भारत में जितना विराट कोहली का क्रेज है उतना ही क्रेज शहजाद का पाकिस्तान में है।
मोहम्मद आमिर

Image result for मोहम्मद आमिर शादीमोहम्मद आमिर ने 19 सितंबर 2016 को नरजिस खान के साथ शादी रचाई थी। नरजिस भी बहुत खूबसूरत हैं मोहम्मद आमिर को अगस्त 2010 में इंग्लैंड के खिलाफ लॉड्र्स में खेले गए टेस्ट मैच के दौरान स्पॉ,ट फि,क्सिंग में शामिल रहने के कारण 2011 में उन्हें पांच साल के लिए बै,न कर दिया था।