हिमांशी खुराना ने आसिम रियाज के घर पर मनाई ईद, फैंस बोले- ससुराल में हो मतलब आप

Advertisement

‘बि’ग बॉ’स 13’ कंटेस्‍टेंट्स आसिम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) एक-दूसरे से रिऐलिटी शो पर मिले और वहीं पर उन्‍हें प्‍यार हो गया।

अब दोनों ने साथ में मिलकर ईद मनाई कपल लॉन्ग डिस्‍टेंस रिलेशनशिप में है लेकिन हाल ही में दोनों ईद के लिए एकसाथ आए और साथ में त्‍योहार मनाया।

Advertisement
Advertisement

जहां आसिम डेनिम लुक में नजर आए, वहीं हिमांशी सलवार सूट में दिखीं। दोनों एक-दूसरे को कॉम्प्लिमेंट करते दिख रहे थे और अब उनकी तस्‍वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Himanshi Khurana And Asim Riaz

Advertisement

कपल ने दिया कैमरे को पोज
पिक्‍चर में आसिम और हिमांशी एक लॉन में बैठे दिख रहे हैं और कैमरे को पोज दे रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि हिमांशी खासतौर पर आसिम के साथ टाइम स्‍पेंड करने के लिए जम्‍मू गईं और उनके परिवार के साथ ईद मनाई। फोटो आसिम के जम्‍मू स्‍थित घर का है।

फैंस को आसिम ने कहा ईद मुबारक
आसिम ने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी में भी कुछ तस्‍वीरें शेयर कीं और फैंस को ईद मुबारक कहा। अब फैंस दोनों को साथ देखकर काफी खुश हैं। हिमांशी ने भी इंस्‍टाग्राम पर एक रील शेयर की और कॉमेंट सेक्‍शन में लोगों के रिऐक्‍शन्‍स की बाढ़ आ गई। फैंस पूछने लगे कि क्‍या वह आसिम और उनके परिवार के साथ हैं।

लोगों के आए ऐसे कॉमेंट्स
एक फैन ने कॉमेंट किया, ‘ये हिमांशी मैम का ससुराल लग रहा है।’ एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘हिमांशी, आसिम के घर में हैं, क्‍या आप लोगों ने नोटिस किया? एक अन्‍य शख्‍स ने कॉमेंट किया, आसिम भाई का घर है ये तो ससुराल में हो मतलब आप।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *