टीवी जगत से लेकर बॉलीवुड तक में अपनी पहचान बनाने वाली हिना खान ने अपने अंदाज से लाखों के दिल जीत लिए हैं. हिना खान अपनी एक्टिंग के साथ ही फैशन दीवा के रूप में भी अपनी पहचान बना चुकी हैं. हिना खान अकसर ही अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं और अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. इन दिनों हिना खान की एक फोटो की खूब चर्चा हो रही है.

hina khan, rocky jaiswal, hina khan engagementउन्होंने हाल ही में अपनी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. जिसमें वह अपनी रिंग फिंगर में डायमंड रिंग पहने नजर आ रही हैं. हिना इस फोटो में अपनी उंगली में हीरे की अंगूठी पहने हुए इसे फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. हिना खान की यह फोटो देखने के बाद उनके फैंस ने उनसे तरह-तरह के सवाल करना शुरू कर दिया है. कई यूजर्स ने हिना की फोटो पर कमेंट करते हुए उनसे सवाल किया है कि कहीं उन्होंने चोरी-छुपे बॉ,यफ्रेंड रॉकी जायसवाल संग सगाई तो नहीं कर लि.

Image result for हिना खान सगाईहिना खान की इन फोटोज के बाद उनकी सगाई की खबरों ने जोर पकड़ लिया है. हिना खान ने ये फोटो शेयर करते हुए लिखा कि ‘यह एक हां है. वैलेंटाइन डे के लिए इससे खूबसूरत और कुछ नहीं मिल सकता है. हिना खान की ये फोटोज देखकर फैंस ने सवालों की झड़ी लगा दी है. हिना खान ने कुछ 12 घंटे पहले ही यह फोटो शेयर की थी और अब तक इन तस्वीरों को 4 लाख 46 हजार से भी ज्यादा बार लाइक्स मिल चुके हैं. बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट अभिनव शुक्ला ने भी हिना खान की इन फोटोज पर कमेंट और लाइक किया है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *