भारतीय क्रिकेट टीम के तेज़ गेंदबाज़ मो,हम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने एक पुरानी तस्वीर शेयर की है. जिसको लेकर वो फिर से सु,र्खियों में आ गई हैं. इस तस्वीर में हसीन जहां टॉ,पलेस हैं और उनके पति मो,हम्मद शमी ने उन्हें पकड़ा हुआ है. साथ ही उन्होंने कै,प्शन में बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और उनकी पत्नी करीना कपूर पर भी जमकर नि,शाना सा,धा है.

Image result for शमी हसीन जहाँहसीन जहां ने अपनी अपनी टॉ,पलेस तस्वीर के साथ करीना कपूर और उनके पति सैफ अली खान की भी टॉ,पलेस तस्वीर शेयर की है. दोनों ही तस्वीरें एक जैसी हैं और तस्वीर शेयर करते हुए हसीन जहां ने लिखा तुम करो तो रा,सली,ला हम करें तो कै,रेक्टर ढी,ला. हसीन जहां की इस पोस्ट पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं और कुछ लोग उन्हें सलाह भी दे रहे हैं.

Image result for शमी हसीन जहाँ nudeतस्वीर शेयर करते हुए हसीन जहां ने लिखा कल तू कुछ नहीं था तो मैं पा,क थी आज तू कुछ बन गया है तो मैं ना,पाक हो गई. झू,ठ बु,र्का डालकर बे,प,र्दा स,च को मिटा नहीं सकता. म,गरमच्छ के आं,सू कुछ दिनों तक ही सहारा देते हैं. बता दें कि हसीन जहां और उनके पति मो,हम्मद शमी काफी दिनों से अलग रहे हैं और इन दोनों की शादी 7 अप्रैल 2007 को हुई थी.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *