मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां अकसर सोशल मीडिया पर ट्रो,ल होती रहती हैं और एक बार फिर कुछ ऐसा ही हो रहा है. दरअसल हसीन जहां ने शनिवार को पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान के बेटे के जन्मदिन पर शिरकत की. हसीन जहां ने अपने सोशल मीडिया पर बर्थडे इवेंट की तस्वीरें भी पोस्ट की हैं.

इरफान पठान के बेटे इमरान के जन्मदिन के मौके पर हसीन जहां बेहद खुश दिखाई दे रही हैं. साथ ही उन्होंने इरफान पठान से कुछ सवाल-जवाब भी किए. हसीन जहां ने बर्थडे इवेंट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पेज पर भी शेयर की, लेकिन इसके बाद वो सोशल मीडिया पर ट्रो,ल होने लगीं. इरफान पठान के बेटे इमरान के जन्मदिन के मौके पर हसीन जहां बेहद खुश दिखाई दे रही हैं. साथ ही उन्होंने इरफान पठान से कुछ सवाल-जवाब भी किए. हसीन जहां ने बर्थडे इवेंट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पेज पर भी शेयर की, लेकिन इसके बाद वो सोशल मीडिया पर ट्रो,ल होने लगीं.

इरफान पठान के बेटे इमरान के जन्मदिन के मौके पर हसीन जहां बेहद खुश दिखाई दे रही हैं. साथ ही उन्होंने इरफान पठान से कुछ सवाल-जवाब भी किए. हसीन जहां ने बर्थडे इवेंट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पेज पर भी शेयर की, लेकिन इसके बाद वो सोशल मीडिया पर ट्रो,ल होने लगीं.

एक यूजर ने हसीन जहां के पोस्ट पर लिखा “बदतमीज औरत को क्यों निमंत्र्ण दिया… इसके अलावा कई अन्य यूजर ने इसी तरह के कमेंट किए.

(साभार सोशल मीडिया)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *