टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी खेल के अलावा अपनी पर्स,नल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। हालांकि इन दिनों शमी की पत्नी भी अपनी शो,ख अदा,ओं से लोगों का ध्यान खींच रही हैं। आए दिन ही हसीन जहां इंस्टाग्राम पर एक से बढ़कर एक ग्लै,मरस पोस्ट शेयर करती हैं। कई द,फा शमी के फैं,स हसीन जहां की तस्वीरों पर दोनों की प.र्सनल लाइफ को लेकर भी सवाल करते हैं। बह,रहाल, आज हम आपको हसीन जहां के बारे में वो बातें बताने जा रहे हैं जिनके बारे में आप शायद अंजान हैं।

शमी की पत्नी के पूर्व पति आए सामने, कहा- बहुत महत्वकांक्षी महिला हैं हसीन - mohammed-shami-wife-hasin-jahan-ex-husband-sheikh-saifuddin-statementबहुत कम लोगों को मालूम है कि मोहम्मद शमी से पहले भी हसीन जहां एक नि,काह कर चुकी थीं। उन्होंने पहला नि,काह अपने क्ला,समेट से साल 2002 में किया था। जहां के पहले पति का नाम शे,ख सैफु,द्दीन है। ये दोनों की क्लास 10 से एक दूसरे से प्या,र करते थे। दोनों ने 2002 में नि,काह किया और 2010 में जहां और सैफुद्दीन ने तला,क ले लिया। हसीन जहां की सै,फुद्दीन से दो बेटियां भी हैं जिनका पाल,न-पो,षण पिता के संर,क्षण में होता है।

hasin jhana first husband, Mohammed Shami, team indian, cricketer Mohammed Shami,पहले पति से तला,क के 4 साल बाद उन्होंने शमी से दोबारा नि,काह किया। शमी से शादी करने से पहले हसीन जहां एक मॉडल और एक ची,यर ली,डर थीं। दोनों की मुलाकात साल 2012 में आईपीएल मैच के दौरान हुई थी और 2014 में नि,काह किया था।

इस परचून वाले की पत्नी थी हसीन जहां, ऐसे बनी क्रिकेटर मोहम्मद शमी की बेगम - hasin was the wife of this grocer like this begum of cricketer shami - Sports Punjab Kesariहसीन जहां के पहले पति का कहना है कि उनकी पूर्व पत्नी एक मह,त्वकां,क्षी महिला हैं और अपने पैर पर खड़े होकर कुछ करना चाहती थीं लेकिन हमारे यहां महि,,लाओं को नौकरी करने की इजा,जत नहीं है। यही एक वजह रही होगी कि जहां ने पहले पति से रिश्ता तो,ड़ा था।

Mohammed Shami Wife Hasin Jahan Dance Video: दम मारो दम... हसीन जहां ने शेयर किया डांस वीडियो, भड़के मोहम्मद शमी के फैन्स - Navbharat Timesपहले पति से त,लाक के 4 साल बाद उन्होंने शामी से दोबारा नि,काह किया। शमी से शादी करने से पहले हसीन जहां एक मॉड,ल और एक ची,यर ली,डर थीं। दोनों की मुलाकात साल 2012 में आईपीएल मैच के दौरान हुई थी और 2014 में नि,काह किया था।

कौन हैं मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां, जानिए असली कहानीसाल 2018 में हसीन जहां और शमी के रिश्तों में भी द,रारें आनी शुरू हो गईं जिसका गु,त्थी अभी तक नहीं सुल,झी। जहां ने उस वक्त तह,लका म,चा दिया था जब उन्होंने मोहम्मद शमी पर फि,क्सिंग तक का आ,रोप लगा दिया था। हसीन जहां की जां,च बीसी,सी,आई को भी करनी पड़ी थी हालांकि उन्हें क्ली,न चि,ट दे दी गई थी।

Hasin Jahan Wiki, Age, Husband, Family, Controversies, Biography in Hindi - WikiBioHindi.Comयही नहीं हसीन जहां ने शमी के भाई पर भी रे,प का गं,भीर आ,रोप तक लगाया था। उन्होंने शमी पर कई महि,लाओं से सं,बंध होने का आ,रोप भी लगाया था। हालांकि जां,च में ये बात सच साबित नहीं हो सकी। फिलहाल शमी और जहां अलग-अलग अपनी सिं,गल लाइफ को एं,जॉय कर रहे हैं।

आखिर Mohammed Shami को सताकर पत्नी हसीन जहां को क्या हासिल होगा?हसीन जहां की शमी से भी एक बेटी है, जिसकी अक्सर वे तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *