हलीमा सुल्ताना का पति से हुआ तलाक, सामने आई बड़ी वजह, बोली- बेवफा को कभी माफ़ नहीं…

सभी देशों के लोग तुर्की के ड्रामा सीरीज़ डिरिलिस एर्टुगरुल को पसंद कर रहे हैं और उनका सबसे पसंदीदा किरदार हालिमा सुल्तान है जिसे एरा बिलगिक ने चित्रित किया है वह श्रृंखला में सबसे पसंदीदा पात्रों में से एक है। 2017 में तुर्की के राष्ट्रपति तैय्यप एर्दोगन की मौजूदगी में एस्रा बिल्की और गोखान टोरे ने शादी के बंधन में बंधे थे।

जब रिकॉर्ड ब्रेकर शो अर्तरुल गाजी की हलीमा ने प्र‍ियंका को सुनाई थी खरी-खरी - Entertainment AajTakहालांकि, उन्होंने 2 साल की अपनी शादी को सिर्फ 10 मिनट में खत्म कर लिए। नतीजतन अदालत का सत्र 10 मिनट में समाप्त हो गया और इस तरह उन्होंने अपने दो साल के विवाह को दस मिनट में समाप्त कर दिया। उनके तलाक के पीछे कारण गोखान की बेवफाई थी कि एसरा ने कहा कि वह उसे माफ नहीं कर सकती थी। Esra Bilgic अब सिंगल है और वह तुर्की के सबसे प्रसिद्ध सितारों में से एक है।

Halima Sultan (@Halima12766031) | Twitterउसने बि,ल्केंट विश्वविद्यालय अं,कारा में अंतर्राष्ट्रीय संबंधों का अध्ययन किया और वर्तमान में इस्तांबुल विश्वविद्यालय में कानून की पढ़ाई कर रही है। आपको बता दें तुर्की के धारवाहिक का डब किया हुआ सीरियल ग़ाज़ी एर्तुग्रुल के नाम से पाकिस्तान टीवी पर दिखाया जा रहा है. यह 12वीं सदी के ओगुज़ तुर्क एर्तुग्रुल के जीवन पर आधारित है, जिसके बेटे उस्मान गाज़ी ने ओटोमन साम्राज्य की स्थापना की थी. पाकिस्तान में यह सीरियल काफी ह,लचल पैदा कर रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page