ह’म’ले के बाद अस्पताल से सामने आई ममता की नई तस्वीरें, बताया बीजेपी का ड’र…!

नंदीग्राम में सीएम ममता बनर्जी पर हुए ह’म’ले की बात को टीएमसी आज चुनाव आयोग के सामने उठाएगी. पार्टी नेता पार्थ चटर्जी का कहना है कि पश्चिम बंगाल की मु’ख्यमंत्री ममता बनर्जी के ऊपर हुए ह’म’ले की घ’ट’ना को टीएमसी आज चुनाव आयोग (TMC Go EC) के सामने उठाएगी. इस घ’ट’ना को लेकर वह आज इ’ले’क्शन क’मी’शन जाएंगे. वहीं ममता दीदी पर हुए ह’म’ले को उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी ने बीजेपी का ड’र बताया है.

किन लोगों ने किया ममता बनर्जी पर हमला? कैसे लगी चोट, जानें पूरा मामला - bengal cm Mamata banerjee injured foot in nandigram election campaign know full story and updates - AajTakपार्थ चटर्जी का कहना है कि कुछ का’य’रों ने ममता बनर्जी को आगे बढ़ने से रोकने की कोशिश की, लेकिन कोई भी अपनी इस ह’र’क’त में कामयाब नहीं हो सके और ममता दीदी को नहीं रोक सके. इसके साथ ही पार्थ चटर्जी ने ममता दीदी पर हुए ह’म’ले को एक सा’जि’श बताया. ममता बनर्जी के अस्पताल के बाहर मीडिया से बातचीत में पार्थ चटर्जी ने कहा कि पहले राज्य के ए’डि’श’नल डा’य’रे’क्टर जनरल ऑफ पु’लि’स को बदला गया और फिर डी’जी को हटाया गया और अब ममता बनर्जी पर ह’म’ले की घ’ट’ना हुई, ये सब ममता दीदी के खि’ला’फ एक सा’जि’श है.

अभिषेक बनर्जी ने शेयर की अ’स्प’ता’ल की फोटो
वहीं सीएम ममता बनर्जी के भ’ती’जे और टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी ने ममता बनर्जी के अस्पताल से कुछ फोटो ट्वीट किए हैं. इन फोटोज में ममता बनर्जी अस्पताल के बेड पर इ’ला’ज कराती दिख रही हैं. अभिषेक बनर्जी ने बीजेपी पर ह’म’ला करते हुए कहा कि बंगाल में 2 मई को दिखने वाली लोगों की ताकत से बीजेपी ड’री हुई है.

सीएम ममता बनर्जी का कहना है कि नंदीग्राम में जब वह चुनाव प्र’चार कर रही थीं उसी दौरान कुछ लोगों ने उन्हें ध’क्का दिया जिसकी वजब से उन्हें काफी चो’ट लगी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page