सड़क पर बच्चों के नमाज पढ़ने पर तस्लीमा नसरीन ने कही ऐसी बात, इन बच्चों को स’जा…

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रहा है. वायरल फोटो में कुछ बच्चे सड़क पर न,माज अदा करते हुए दिखाई दे रहे हैं. सड़क पर न,माज अदा करने की वजह से दोनों तरफ भीड़ लगी हुई है. अब इस फोटो के वायरल होने के बाद सा,माजिक का,र्यकर्ता और लेखिका तस्लीमा नसरीन ने ट्विटर पर लिखा है कि इन बच्चों को सड़क पर नमाज पढ़ने के लिए भेजने वालों को सजा मिलनी चाहिए.

Bangladeshi writer Taslima Nasreen told CAA liberal lawलेखिका तसलीमा नसरीन ने वायरल फोटो को ट्वीट करते हुए लिखा है कि इन बच्चों को स,जा न दें बल्कि उन लोगों को स,जा दें जिन्होंने बच्चों को भेज कर सड़क जाम करवाई है। किसी भी ध,र्म को मा,नवता को परेशान करने की छूट नहीं मिलनी चाहिए। प्राप्त जानकारी के अनुसार यह वायरल फोटो झारखण्ड के हजारीबाग जिले का है। हजारीबाग पु,लि,स ने इस मामले में तीन लोगों को गि,रफ्ता,र भी किया है। फोटो वायरल होने के बाद स्थानीय भाजपा विधायक ने प्र,शासन से कार्र,वाई की मांग की थी।

भाजपा विधायक मनीष जायसवाल ने कहा कि छोटे बच्चों को सड़क पर न,माज पढने के लिए भेजने वाले लोग छोटी मा,नसिकता के हैं। साथ ही उन्होंने प्र,शासन से इस मामले में ह,स्तक्षेप करने को कहा। फोटो वायरल होने के बाद हजारीबाग़ ए,सपी कार्तिक एस ने कहा कि जानकारी मिलते ही पु,लि,स ने जांच शुरू कर दी थी। कुछ असा,माजिक तत्व ने सा,माजिक सौ,हार्द बि,गाड़ने की कोशिश की थी। लेकिन पु,लि,स ने लोगों की पहचान कर ली है। साथ ही उन्होंने लोगों से किसी भी तरह के अ,फवाह पर ध्यान न देने की अपील की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page