बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। सारा ने अब तक के करियर में जितनी भी फिल्में की हैं उन सभी में दर्शकों ने उनकी एक्टिंग को सराहा व खूब पसंद किया है। वहीं सारा अली सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव दिखाई देती हैं जिसमें वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं। एक शो के दौरान सारा अली खान ने हैरान कर देने वाला खुलासा किया था जिसमें सारा अपने पापा सैफ अली खान से कहती हुई नजर आती हैं कि वह रणबीर कपूर से शादी और कार्तिक आर्यन को डे,ट करना चाहती हैं।

बता दें कि फिल्म के,दारनाथ के प्रमोशन के लिए सारा अली खान अपने पिता यानि सैफ अली खान के साथ कॉ,फी विद करण के शो में आई थी। शो में सारा ने अपनी पर्स,नल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कुछ रा,ज भी शेयर किए। शो में करण जौहर ने सारा अली खान से एक पर्सनल सवाल पूछ लिया जिसपर सारा ने बिना ड,रे अपने दिल की बात को कह दिया था।

Image result for सारा करीनासारा ने कहा वह रणबीर कपूर यानि अपनी सौ,तेली मां करीना के भाई के संग शादी करना चाहती हैं। आगे उन्होंने कहा कि वे रणबीर को डे,ट नहीं करना चाहती हैं लेकिन शादी करना चाहती हैं। इस दौरान जब करण जौहर ने सारा से पूछा कि वे डेट पर किसके साथ जाना चाहती हैं तो उन्होंने जवाब में कार्तिक आर्यन का नाम लिया था।

Image result for साराइस बीच करण जौहर ने सैफ अली खान से पूछा कि वे सारा के व्बॉयफ्रेंड से क्या-क्या सवाल पूछेंगे तो उन्होंने कहा था कि मैं उससे पॉ,लिटिकल व्यूज और ड्र,ग्स के बारे में सवाल पूछूंगा। हालांकि सारा को जो भी लड़का पसंद आएगा उसके साथ उसकी शादी कराने में हमें कोई ए,तराज नहीं है। सैफ ने आगे कहा कि जो लड़का मेरी बेटी के साथ शादी करना चाहता है उसके पास पैसा होना ज़रूरी है।

Image result for सारासोशल मीडिया पर सारा ने अपने पहले प्यार के बारे में भी खुलाया किया है जिसमें उन्होंने किसी लड़के की फोटो नहीं बल्कि कैमरे की तस्वीर शेयर की है। कैमरे की तस्वीर शेयर करते हुए सारा अली ने लिखा फाइनली मैं अपनी जिंदगी के पहले प्यार के पास वापस आ गई हूं उन्होंने इसके साथ ही दिल और कैमरी की इ,मोजी बनाई।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *