सैयद मुश्ताक ट्रॉफी: पठान के कमाल से बड़ौदा फाइनल में, केदार-कार्तिक का धमाल, देखें स्कोर

बड़ौदा ने पंजाब को 25 रनों से हराकर सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के फाइनल में प्रवेश कर लिया है। अहमदाबाद के सरदार पटेल स्टेडियम में खेले गए दूसरे सेमीफाइनल में बड़ौदा ने पहले खेलते हुए 160/3 का स्कोर बनाया जिसके जवाब में पंजाब की टीम 135/8 का स्कोर ही बना सकी। बड़ौदा ने टॉस हारकर पहले खेलते हुए कप्तान केदार देवधर 49 गेंद 64 रन और कार्तिक काकड़े 41 गेंद 53* रन की बेहतरीन पारियों की मदद से 160/3 का स्कोर बनाया। दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 93 रनों की साझेदारी निभाई।

Imageपंजाब की तरफ से संदीप शर्मा, सिद्धार्थ कॉल और मयंक मार्कन्डे ने एक-एक विकेट लिया। लक्ष्य के जवाब में पंजाब की शुरुआत खराब रही और अंत तक वह इससे उबर नहीं पाए। कप्तान मंदीप सिंह ने 24 गेंदों में 42 और गुरकीरत सिंह मान ने 37 गेंदों में 39 रनों की पारियां खेली, लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके। बड़ौदा की तरफ से लुकमान मेरीवाला ने सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए।

Imageबाबाशफी पठान ने पंजाब गुरकीरत को 39 रन के स्कोर पर आउट कर टीम की जीत सुनिश्चित की। बाबाशफी पठान का प्रदर्शन इस लीग में शानदार रहा है| पठान अभी तक सीरीज में सबसे बडौदा की तरफ से सबसे किफायती गेंदबाज रहे हैं| 31 जनवरी को फाइनल में बड़ौदा का सामना तमिलनाडु के खिलाफ होगा जिन्होंने पहले सेमीफाइनल में राजस्थान को सात विकेट से हराया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page