सैफ की पहली शादी के समय 12 साल की थी करीना, कहा- बधाई हो अंकल, सैफ का जवाब होश उड़ा देगा….

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान ने दो शादियां की हैं ये बात किसी से भी नहीं छुपी है। पहली शादी से उन्हें दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं। सारा जहां बॉलीवुड में अपने अभिनय का जलवा बि-खेर रही हैं और इब्राहिम के डे-ब्यू का फैंस को इंतजार है। सैफ की पहली वाइफ अमृता जहां उनसे 12 साल बड़ी हैं वहीं दूसरी पत्नी करीना उनसे करीब 10 साल छोटी हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि सैफ की पहली शादी में करीना भी शामिल हुई थीं। यही नहीं करीना ने सैफ को उस समय अंकल कहकर भी बुलाया था। तो आइए हम आपको बताते हैं कि इस पर क्या थी एक्टर की प्रतिक्रिया.

जब सैफ-अमृता की शादी में 10 साल की करीना ने एक्टर को कहा था- 'बधाई हो अंकल', तो ऐसा था उनका रिएक्शनदरअसल, अभिनेता सैफ अली खान ने महज 21 साल की उम्र में साल 1991 में 3 महीने की डे-टिंग के बाद अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस अमृता सिंह से छु-पकर सी-क्रेट वे-डिंग कर ली थी जो-कि सैफ से उम्र में करीब 12 साल बड़ी थीं। इस शादी में सैफ के माता-पिता की र-जामंदी शामिल नहीं थी लेकिन कहते हैं न कि प्यार में उम्र, रंग, रूप, और ध,र्म कुछ भी मा,यने नहीं रखता है। ऐसा ही कुछ सैफ और अमृता के साथ भी हुआ सैफ और अमृता सिंह की शादी में फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई दि-ग्गज शामिल हुए थे।

इसी क्र-म में अभिनेता रणधीर कपूर की बेटी करीना भी मेह-मान की तौ-र पर सैफ और अमृता की शादी में शामिल हुई थीं। आपको जानकर हैरानी होगी कि जब सैफ ने अमृता से शादी की थी तो उस समय करीना की उम्र महज दस साल थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक करीना ने सैफ को बधाई देते हुए कहा था मुबारक हो सैफ अंकल तब सैफ ने रिप्लाई करते हुए कहा था थैंक्यू बेटा। वही करीना करीब 21 साल बाद सैफ अली खान की दूसरी बे-गम बनीं और इनका एक बेटा तैमूर अली खान भी है।

सैफ अली खान की पहली शादी में 11 साल की बच्ची थी Kareena Kapoor, शादी पर यूं दी थी बधाई! » Hindinewsmak.comयहां आपको बता दें कि सैफ और अमृता ने शादी के 13 साल बाद 2004 में त-लाक ले लिया था। अमृता और सैफ को दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं सैफ और अमृता के दोनों बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम से भी करीना के अच्छे रिश्ते हैं। हालांकि मौजूदा समय में अमृता अपने दोनों बच्चों के साथ दूसरे घर में रहती हैं और करीना सैफ अपने बेटे तैमूर के साथ अलग रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page