सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने किया द’र्दनाक पोस्ट, लिखा- मुझे मेरा भाई वापस चाहिए, बॉलीवुड को बताया…

सुशांत सिंह राजपूत के नि’धन को 9 महीने से अधिक का समय हो गया है। सुशांत के’स में सी’बीआई की जां’च जारी है। अभी तक सी’बीआई जांच में कोई भी जानकारी सामने नहीं आयी है। ऐसे में सुशांत के फैंस और परिवार सुशांत के लिए इं’साफ की मांग कर रहा है। सोशल मीडिया पर भी कई फैंस सुशांत की मौ’त की जां’च को लेकर आवाज उठाते रहते हैं।

sushant singh rajputहाल ही में Say no to Bollywood ट्रेंड भी सुशांत के लिए शुरू किया गया है। इसमें अब सुशांत की बहन प्रियंका सिंह ने भी अपनी राय शामिल की है। इससे सभी वाकिफ हैं कि सुशांत के नि’धन के बाद ने’पो’टिज्म का मामला सोशल मीडिया पर काफी उछला। कई बड़े स्टार्स और फिल्मों की जमकर आ’लो’चना की गई।

रिया चक्रवर्ती भी सुशांत सिंह राजपूत के’स में ड्र’ग्स मामले को लेकर जे’ल भी गईं। फिलहाल वह एक जेल से बाहर हैं और अपनी प्रो’फे’शनल और निजी जिंदगी में वापस भी लौट रही हैं। सुशांत के परिवार की तरफ से एक्टर की याद में कई पोस्ट किए जाते रहे हैं। सुशांत की बहन प्रियंका सिंह ने ट्विटर हैंडल पर अपने भाई के लिए फिर से आवाज उठाई है।

उन्होंने अपने इस पोस्ट में लिखा है कि बॅालीवुड को ना कहें..मैं अपना भाई वापस चाहती हूं। यानी एक बार फिर से सुशांत के परिवार की तरफ से इं’सा’फ की मांग की जा रही है। कुछ दिन पहले प्रियंका ने सुशांत की फिल्म सो’नचि’ड़िया के सेट से भी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। जहां पर उन्होंने अपने भाई को याद किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page